Create
Notifications

रोमन रेंस के भाई ने किया WWE दिग्गज ऐज को चैलेंज, 47 साल के दिग्गज को साथ लाने की भी दी चुनौती

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE के दिग्गज सुपरस्टार ऐज (Edge) रेसलमेनिया (WrestleMania ) के लिए तैयार है जिसमें उनका सामना WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) से होने वाला है। अब रोमन रेंस के भाई जे उसो (Jey Uso) ने ऐज को चैलेंज करते हुए ये कहा है कि वो अपने साथी और दोस्त क्रिश्चियन (Christian) को लेकर आए और फ्यूचर में उनके साथ टैग टीम मैच लड़े।

ये भी पढ़ें: WWE ने Fastlane पीपीवी के लिए एक बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया, 4 दिग्गज मचाएंगे बवाल

ऐज और क्रिश्चियन WWE में तगड़ी टैग टीम के रुप में जाने जाते थे। इन्होंने अपने वक्त में द हार्डी बॉयज और द डडली बॉयज के खिलाफ फ्यूड किया है। इनकी टीम ने कई खतरनाक मैच दिए हैं और TLC में उनके मुकाबलों को आज भी याद किया जाता है।

स्पोर्ट्सकीड़ा से खात बातचीत करते हुए जे उसो से ऐज और क्रिश्चियन के बारे में पूछा गया। तब जे उसो ने कहा कि वो दिग्गज टैग टीम के खिलाफ लड़ने को तैयार है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि रोमन रेंस WrestleMania 37 में ऐज को हरा देंगे और फिर द उसो रिंग में ऐज और क्रिश्चियन के खिलाफ लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE पर फूटा दिग्गज सुपरस्टार का गुस्सा, बिग शो और स्टिंग का जिक्र करते हुए साधा निशाना

उन्होंने अपने टाइम में अच्छा काम किया है, जैसे हार्डी बॉयज, डडली के साथ उनकी स्टोरीलाइन, इन्होंने एक बेंचमार्क सेट किया था। ये एक बार फिर से रिंग में आ सकते हैं। WrestleMania में ऐज का हाल बुरा होने वाला है क्योंकि रोमन रेंस उन्हें गिरा देंगे। मैं कहता हूं कि तुम अपने दोस्त लेकर आओ और हमसे लड़ो।

WWE में ऐज और क्रिश्चियन एक बार फिर से टीम बना सकते हैं

WWE Royal Rumble में देखा गया था कि क्रिश्चियन की वापसी हुई थी और दोनों को गले लगते हुए देखा गया था। बता दें कि ऐज और क्रिश्चियन रिंग ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

खैर, इस वक्त WWE के साथ सभी रेसलिंग फैंस का ध्यान सिर्फ WrestleMania 37 में होने वाले ऐज बनाम रोमन रेंस के मैच पर है। देखना होगा कि ग्रैंड स्टेज पर कौन जीत दर्ज करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...