Create

WWE ने Fastlane पीपीवी के लिए एक बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया, 4 दिग्गज मचाएंगे बवाल

फास्टलेन
फास्टलेन
PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी फास्टलेन(Fastlane) पीपीवी होने वाला है और इसे लेकर लगातार बिल्डअप चल रहा है। WWE ने इस पीपीवी के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। साशा बैंक्स(Sasha Banks) और बियांका ब्लेयर(Bianca Belair) का सामना WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नाया जैक्स(Nia Jax) और शायना बैजलर(Shayna Baszler) के साथ होगा।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

WWE Fastlane के लिए बडे़ मैच का हुआ ऐलान

Elimination Chamber में भी ये मैच हुआ था लेकिन साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर को वहां पर हार मिली थी लेकिन अब एक बार फिर से इन दोनोें को मौका मिल गया है। सोशल मीडिया पर WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया है और ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड से पहले ये मैच के बारे में बता दिया गया है। यानि की ब्लू ब्रांड में इन सुपरस्टार्स के बीच घमासान देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच WWE WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए

इस पीपीवी में होने वाला ये मैच काफी खास होने वाला है क्योंकि साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर भी अब दुश्मन बन चुके हैं। बियांका ब्लेयर ने विमेंस रंबल मैच इस बार जीता था और पिछले हफ्ते ही उन्होंने साशा बैंक्स को WrestleMania के लिए चुनौती दी थी। दोनों के बीच WrestleMania के लिए इस मैच का ऑफिशियल ऐलान भी हो चुका है। साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच इस बड़े पीपीवी में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

WrestleMania से पहले Fastlane पीपीवी में ये दोनों टैग टीम के रूप में काम करेंगी और इस मैच में कुछ ना कुछ नया बवाल देखने को मिल सकता है। Fastlane के लिए इन दोनों को टैग टीम के रूप में बुक इसलिए किया गया है क्योंकि आगे जाकर इनकी राइवलरी और भी शानदार हो सकती है।

खैर ये मैच काफी बड़ा होने वाला है क्योंकि अभी तक नाया जैक्स और शायना बैजलर ने भी अपनी चैंपियनशिप को लगातार डिफेंड किया है। फैंस को एक बार फिर इस बड़े पीपीवी में ये मैच देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...