WWE न्यूज़: गोल्डबर्ग ने मौजूदा रेसलर को आड़े हाथों लिया, लैसनर के पुराने दुश्मन से लड़ने की इच्छा भी जाहिर की

गोल्डबर्ग 
गोल्डबर्ग 

गोल्डबर्ग और मैट रिडल के बीच की जुबानी लड़ाई के बारे में सभी जानते हैं। NXT सुपरस्टार मैट ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर पर कई बार तंज कसा है। इन दोनों के बीच समरस्लैम के दौरान बैकस्टेज बातचीत हुई थी। इस बातचीत की जानकारी खुद मैट ने दी थी।

मैट ने इस मुलाकात के बारे में कहा था, "समरस्लैम के दौरान हम आपस में बैकस्टेज मिले थे। उन्होंने कहा कि हम देखते हैं। मैं आपसे बाद में मिलता हूँ। उनकी बात के जवाब में मैंने कहा कि ये मेरी खुशनसीबी है ब्रो। ये सुनते ही गोल्डबर्ग ने कहा कि वो मेरे ब्रो नहीं हैं। मैं तुरंत ही वहां से यहाँ के लिए निकल आया था।"

ये भी पढ़ें: 10 चौंकाने वाली चीज़ें जो 2020 से पहले WWE में देखने को मिल सकती है

ये बात दर्शाती है कि गोल्डबर्ग सीधी बात करने की आदत रखते हैं। यही वजह है कि उन्होंने हमेशा ही सबसे एकदम क्लियर बात की है। हाल में जब गोल्डबर्ग से 'आईज ऑन द गेम' के हेलेन ली ने सवाल पूछा कि वो किससे लड़ना चाहेंगे, तो उन्होंने कहा कि वो पूर्व UFC चैंपियन और मौजूदा रेसलर केन वैलासकेज़ के खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे। केन वही फाइटर हैं, जिन्होंने UFC में ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह से पीटा था।

जब गोल्डबर्ग से मैट रिडल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा:

कौन मैट? मुझे नहीं मालूम आप किसके बारे में बात कर रहे हैं। मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करता, जिन्होंने अभी खुद की कोई पहचान नहीं बनाई है। रिडल को अभी एक लंबा सफर तय करना है।

इस बातचीत से ये बात तो साबित होती है कि मैट की कोशिशों का हॉल ऑफ फेमर पर कोई असर नहीं हो रहा है। अगर इनके बीच एक मैच के बारे में बात की जाए तो वो हाल फिलहाल में होता नहीं दिख रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now