Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

9 बार के चैंपियन ने गोल्डबर्ग को ड्रीम मैच के लिए किया चैलेंज

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Jan 2020, 13:18 IST

Enter caption

फील द पॉवर पॉडकास्ट में हाल ही में बिग ई ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वो गोल्डबर्ग के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। बिग ई हमेशा से गोल्डबर्ग के फैन रहे हैं। वो हमेशा चाहते हैं कि उनका मैच गोल्डबर्ग के साथ हो। NXT और WWE मिलाकर बिग ई नौ बार चैंपियन रह चुके हैं।

बिग ई ने कहा,"अगर मेरा ड्रीम मैच कोई है तो वो गोल्डबर्ग के साथ हैं। मैंने गोल्डबर्ग को देखकर ही रेसलिंग देखना शुरू किया था। मैं उन्हें इस ड्रीम मैच के लिए चैलेंज करता हूं। इसमें किसी को कुछ सोचने की जरूरत नहीं है। आप फाइव स्टार मैच चाहते हैं वो ये होगा। गोल्डबर्ग की वजह से ही आज मैं यहां पर हूं।"

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 20 जनवरी 2020

गोल्डबर्ग ने भी इसका जवाब दिया।

साल 2019 में सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच मैच हुआ था। ये मैच काफी खराब था। इसके बाद समरस्लैम में गोल्डबर्ग नजर आए थे। जहां दो मिनट के अंदर उन्होंने जिगलर को हराया था। अभी उनके WWE में आने की उम्मीद पूरी हैं। बिग ई ने उन्हें चैलेंज कर दिया है। अगर गोल्डबर्ग आएंगे तो बिग ई के साथ मुकाबला हो सकता है। वैसे ये एक अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा। फैंस इस मैच को काफी पसंद करेंगे। दोनों की कद काठी लगभग बराबर है। और इस मैच में फैंस को काफी मजा आएगा।

Published 21 Jan 2020, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...