Create
Notifications

गोल्डबर्ग ने 129 किलो के फेमस WWE सुपरस्टार के खिलाफ मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान 

बिग ई
बिग ई
Neeraj

गोल्डबर्ग (Goldberg) WWE के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं। रेसलिंग के कई ऐरा में गोल्डबर्ग ने काफी शानदार योगदान दिया है और कई अच्छे रेसलर्स के साथ लड़ चुके हैं। हालांकि, अब भी गोल्डबर्ग बनाम बिग ई (Big E) का ड्रीम मुकाबला नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें: WWE द्वारा 12 बार के पूर्व चैंपियन को सस्पेंड करने का संभावित कारण सामने आया

बिग ई ने कई मौकों पर कहा है कि गोल्डबर्ग उनके फेवरिट रेसलर और ड्रीम विपक्षी हैं। हालांकि, दोनों के काफी अलग-अलग ऐरा का होने के कारण उनके बीच मुकाबला हो पाना बेहद मुश्किल है। गोल्डबर्ग फिलहाल पार्ट टाइमर हैं और बिग ई अपने पीक पर हैं। WWE के The Bump में इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने इस संभावित मैच के बारे में टिप्पणी की।

"आइए ईमानदारी से बात करते हैं। गोल्डबर्ग का अलग ऐरा किसी के खिलाफ भी खड़ा हो सकता है। सवाह यह है कि क्या इस ऐरा का गोल्डबर्ग लोगों को मैच कर सकता है और क्या यह रोचक होगा। मेरे ख्याल से जवाब हां होगा। मेरे ख्याल से बिग ई ऐसी चीज लेकर आएंगे जो मेरा बेस्ट निकालेगा और मैं बिग ई को प्राउड कराने के लिए ऐसा करना चाहूंगा।"
"उनके साथ रिंग में उतरना अलग परिस्थिति होगी, लेकिन अपने आप में यह काफी शानदार होगा।"

बिग ई के WWE जॉइन करने से पहले ही उनके बारे में बात कर रहे थे गोल्डबर्ग

WWE जॉइन करने से पहले गोल्डबर्ग ने रेसलिंग में अपना नाम बना लिया था और WCW में काम कर रहे थे। 1990 के आखिर में गोल्डबर्ग WCW के सबसे बड़े नामों में से एक थे। उसी इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने युवा बिग ई के खिलाफ मैच मिस करने और उनसे जुड़ी एक रोचक कहानी के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें: WWE फैंस से रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस में से एक को चुनने को कहा गया, शील्ड के पूर्व सदस्य ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

"WCW में केवल एक मैच मैंने मिस किया और वह मैच इसलिए मिस किया था क्योंकि मैं साइनिंग के लिए रुका था और मैंने उन्हें बता दिया था कि मैं प्लेन नहीं पकड़ सकता। बिग ई उन लोगों में से एक थे जिनके लिए मैं रुका था। मैं कभी उनका चेहरा नहीं भूल सकता।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...