Create
Notifications

WWE द्वारा 12 बार के पूर्व चैंपियन को सस्पेंड करने का संभावित कारण सामने आया

शार्लेट फ्लेयर
शार्लेट फ्लेयर
reaction-emoji
Neeraj

WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड के बाद शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को एक ऑफिशियल पर हमला करने के लिए सस्पेंड किया गया और साथ ही उन पर भारी जुर्माना भी लगाया गया। पूर्व Raw विमेंस चैंपियन असुका (Asuka) के खिलाफ हार झेलने के बाद शार्लेट फ्लेयर ने यह हमला किया था।

यह भी पढ़ें: WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए दिग्गज ने किया अहम खुलासा

Wrestling Daily की रिपोर्ट के मुताबिक शार्लेट फ्लेयर को दांतों में कुछ समस्या थी और इसी कारण उन्हें स्क्रीन से सस्पेंड किया गया है। सस्पेंशन को अनिश्चित समय का बताया गया था। हालांकि, फ्लेयर अधिक समय तक गायब नहीं रहने वाली हैं।

"जितना मुझे पता है उस हिसाब से उन्हें दांतों का कुछ काम कराना है, लेकिन वह लंबे समय तक गायब नहीं रहने वाली हैं।"

यह भी पढ़ें: WWE फैंस से रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस में से एक को चुनने को कहा गया, शील्ड के पूर्व सदस्य ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

WrestleMania 37 के बाद वाले Raw एपिसोड के जरिए शार्लेट ने हाल ही में WWE में वापसी की थी। इससे पहले कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वह टीवी से दूर थीं।

शार्लेट फ्लेयर ने WWE पर निकाला अपना गुस्सा

अपने सस्पेंशन के बाद फ्लेयर ने WWE पर अपना गुस्सा निकाला था और ट्विटर पर पोस्ट किए थे।

"यह पूरा मामला काफी खराब है और वाहियात है। WWE के दो टॉप रेसलर्स फ्लैगशिप शो में क्लासिक मैच लड़ रहे हैं और किस वजह से इसे खराब किया गया। मुझ पर जुर्माना लगाने की वजह। मुझे मेरे रिंग से हटाने की वजह। जुर्माना और सस्पेंशन? एडम पियर्स? सब एक हैं, एक मजाक।"

यह भी पढ़ें: WWE के ऊपर फूटा दिग्गज सुपरस्टार का गुस्सा, डीन एंब्रोज से की अपनी तुलना

शार्लेट फ्लेयर वर्तमान समय में Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली और उनकी पूर्व टैग टीम पार्टनर असुका दोनों के साथ फ्यूड में हैं। अपनी वापसी के बाद से फ्लेयर एक नए डार्क लुक में दिख रही हैं और उन्होंने कुछ शानदार हील प्रोमो दिए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...