Create
Notifications

"Roman Reigns के खिलाफ Brock Lesnar की जीत होगी"- WWE SummerSlam के मेन इवेंट का नतीजा दिग्गज ने किया लीक 

WWE SummerSlam 2022 में होगी रोमन रेंस की हार?
WWE SummerSlam 2022 में होगी रोमन रेंस की हार?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns vs Brock Lesnar: इस साल होने वाले समरस्लैम (WWE SummerSlam 2022) प्रीमियम लाइव इवेंट काफी ज्यादा खास होने वाला है, क्योंकि इसके मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर (Roman Reigns vs Brock Lesnar) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होने वाला है। अब दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने इस मैच का नतीजा लीक करते हुए विजेता का नाम बताया है।

Get ready for #SummerSlam!July 30 8E/5P@WWERomanReigns vs. @BrockLesnarLast Man Standing MatchUndisputed WWE Universal Championship@HeymanHustle https://t.co/lwmOIwjUue

गोल्डबर्ग ने हाल ही में Good Morning Football से बात की और इसमें उनसे SummerSlam 2022 के मेन इवेंट के बारे में पूछा गया। इसके जवाब में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के ऊपर ब्रॉक लैसनर को चुना। गोल्डबर्ग ने कहा,

"मैं बिग बॉय के साथ जाऊंगा। मैं ब्रॉक लैसनर के साथ हूं। ब्रॉक जब किसी के साथ भी रिंग में होते हैं, तो क्या होगा यह कहना मुश्किल है। यह हमने पहले भी देखा है, लेकिन इन दोनों का मैच जितनी बार भी देख लो हर बार कुछ अलग देखने को मिलता है। ब्रॉक लैसनर के बारे में सबसे अच्छा मुझे यह लगता है कि वो मेरे जैसे हैं। आपको नहीं पता कि वो कब एक्सप्लोड करेंगे। रोमन रेंस भी जॉर्जिया टेक में गए थे और हमारे में भी काफी समानताएं हैं। हालांकि आखिरी बार जब हम रिंग में साथ में थे, तो रेंस ने मुझे चोक आउट कर दिया था। मुझे उसका बदला लेना है और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि रोमन रेंस की हालत ब्रॉक लैसनर काफी ज्यादा खराब कर दें।

WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के साथ मैच लड़ चुके हैं गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग को WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के साथ रिंग शेयर करने का अच्छा अनुभव है। वो दोनों सुपरस्टार्स को बहुत अच्छे से जानते हैं। लैसनर के खिलाफ गोल्डबर्ग का आखिरी मुकाबला WrestleMania 33 में हुआ था, जहां लैसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था। इससे पहले Survivor Series 2016 में भी दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला हुआ था, जिसमें गोल्डबर्ग की जीत हुई थी।

दूसरी तरफ रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मुकाबला इसी साल हुए Elimination Chamber 2022 में हुआ था। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए मुकाबले में रेंस ने बुरी तरह गोल्डबर्ग को हराया था। इसी वजह से रेंस के खिलाफ मिली हार को गोल्डबर्ग अभी तक भूले नहीं हैं और वो रेंस की हार की कामना कर रहे हैं। देखना होगा कि जैसे गोल्डबर्ग चाहते हैं रेंस की हालत को लैसनर खराब करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...