Create
Notifications

गोल्डबर्ग ने अपने फिनिशिंग मूव जैकहैमर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

गोल्डबर्ग जैकहैमर लगाते हुए
गोल्डबर्ग जैकहैमर लगाते हुए
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 29 Jan 2021
न्यूज़

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) ने हाल ही में अपने फिनिशिंग मूव जैकहैमर के बारे में चर्चा की। उन्होंने उस सुपरस्टार के बारे में बताया जिसने उनके फिनिशर को सबसे अच्छे तरीके से सैल किया और उनका सबसे अच्छा जैक हैमर मोमेंट कौन सा रहा।

गोल्डबर्ग पिछले कई सालों से WWE से एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार के तौर पर जुड़े रहे हैं और Royal Rumble 2021 पीपीवी में मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(Drew Mcintyre) को उनके टाइटल के लिए चैलेंज करते हुए नजर आएंगे। गोल्डबर्ग वर्ल्ड टाइटल को अपने करियर में कभी नहीं जीत पाए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने गोल्डबर्ग की वापसी की आलोचना की और 2 जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया

FOX Sports को दिए इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने उस सुपरस्टार का जिक्र किया, जिसने सबसे अच्छे तरीके से उनके फिनिशर को सैल किया था। सौभाग्य से वो बिग शो ही रहे, जिन्हें सबसे अच्छे तरीके से जैकहैमर को सैल करने से गोल्डबर्ग से सम्मान प्राप्त हुआ।

उन्होंने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं कि बिग शो ने मेरे फिनिशिंग मूव को और भी ताकतवर मूव के रूप में प्रदर्शित किया था। 500 पाउंड से अधिक वजनी रेसलर को आपने ऐसा करते कभी नहीं देखा होगा। उनके बिना मेरा मूव इतने परफेक्ट तरीके से नहीं लग सकता था। बिग शो उस वेट कैटेगरी के हिसाब से बहुत बेहतर परफॉर्मर हैं।"

गोल्डबर्ग ने अपने सबसे खराब जैकहैमर मूव के बारे में भी बताया

गोल्डबर्ग ने ये भी बताया कि उनका सबसे खराब मूव WWE Super Showdown में अंडरटेकर के खिलाफ मैच में आया था। उनकी बॉडी को उस मैच में काफी क्षति पहुंची थी, कई गलतियों के कारण दिग्गज सुपरस्टार मैच के बाद बहुत निराश भी नजर आ रहे थे।

उन्होंने कहा, "दुर्भाग्यवश वो दिन मेरे लिए अच्छा नहीं था और टर्नबकल से भी जा टकराया था, जिसके कारण मेरे सिर में भी चोट आई। मैं नहीं जानता था कि वहां क्या हो रहा है, मैं पूरी तरह से लय से भटक चुका था।"

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो WWE Royal Rumble 2021 में देखने को मिल सकते हैं

जाहिर तौर पर द डेड मैन को लगाया जैकहैमर गोल्डबर्ग के करियर के सबसे खराब पलों में से एक रहा। दोनों की उम्र काफी हो चली थी, इसलिए गलती का होना लाज़िमी सी बात थी। ये अच्छी बात रही कि दोनों को मैच में कोई गंभीर चोट नहीं आई।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो सैथ रॉलिंस को वापसी के बाद बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 29 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now