Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ने के लिए गोल्डबर्ग को मिले करीब 7 करोड़ रूपये

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:05 IST

गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर की फाइट
गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर की फाइट

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ़ फेमर गोल्डबर्ग आखिरी बार सऊदी अरब में हुए सुपर शोडाउन इवेंट में मैच लड़ते हुए नजर आए थे। इस इवेंट में गोल्डबर्ग का मुकाबला द अंडरटेकर से था और डैडमैन ने उस मुकाबले में उन्हें बड़े ही आसानी से हरा दिया था। मैच में काफी सारी गलतियां हुई थीं और देखा जाए तो यह काफी ख़राब मैच था। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, मैच लड़ने के लिए गोल्डबर्ग को बड़ी राशि दी गई थी।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की मानें तो इस मैच में लड़ने के लिए गोल्डबर्ग को 1 मिलियन डॉलर दिए गए थे। गौर करने वाली बात यह है कि 2003-04 में भी उन्हें WWE से इतने ही पैसे मिलते थे, जबकि उन्होंने पूरे साल काम किया था। ब्रॉक लैसनर को सुपर शोडाउन इवेंट में लड़ने के लिए लगभग 1 मिलियन डॉलर से अधिक राशि दी गई थी। हालांकि, अंडरटेकर को कितने पैसे मिले, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

देखा जाए तो फीनोम और गोल्डबर्ग के बीच हुआ यह मैच फैंस के लिए एक ड्रीम मैच था, क्योंकि ये दोनों ही सुपरस्टार अपने करियर में पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ मैच में उतरने वाले थे।

यह भी पढ़े: समोआ जो द्वारा रोमन रेंस की मदद करने का कारण सामने आया

मैच के दौरान सारी गलतियां हुई थीं और इस मैच की शुरुआत में ही रिंग पोस्ट से टकरा जाने के कारण गोल्डबर्ग के सिर से खून निकलने लगा था। नतीजतन, यह मैच ज्यादा देर नहीं चला और अंडरटेकर से एक चोकस्लैम खाने के बाद ही गोल्डबर्ग ढेर हो गए।

गोल्डबर्ग समरस्लैम में डॉल्फ़ जिगलर का सामना करने वाले हैं और अब जबकि, पॉल हेमन रॉ के इंचार्ज हैं, ऐसा लग रहा है कि वह आगे भी WWE में लड़ते दिखाई दे सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Published 09 Aug 2019, 12:33 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...