Create
Notifications

"मुझसे कहीं ज्यादा ब्रॉक लैसनर पर भड़के हुए थे विंस मैकमैहन"

Enter caption
PANKAJ

गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर की फ्यूड का इतिहास काफी शानदार रहा है। दोनो की फ्यूड के बारे में सभी फैंस को पता है और दोनों दिग्गज सुपरस्टार हैं। लैसनर का मैच गोल्डबर्ग का जब भी ब़ड़े शो में हुआ तो लैसनर ने बाजी मार ली। रेसलमेनिया में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

एक इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। रिंगसाइड ने अपनी रिपोर्ट में ये बात की है। रेसलमेनिया 20 में लैसनर के साथ हुए मैच को लेकर गोल्डबर्ग ने बड़ी जानकारी दी है। गोल्डबर्ग ने कहा,

यह भी पढ़े:- WWE SmackDown: 4 चीजें जो रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के सैगमेंट के दौरान देखने को मिल सकती है

विंस मैकमैहन बहुत ही गुस्से में थे। वो हम दोनों से खुश नहीं थे। दोनों इसके बाद कंपनी छोड़ने वाले हैं ये सभी को पता था। किसकी जीत होगी ये भी काफी मुश्किल था। मुझे पता नहीं है कि विंस ने ये फैसला क्यों लिया। विंस मुझे मारना चाहते थे। लेकिन मुझसे ज्यादा लैसनर को मारना चाहते थे। ये बात उन्होंने मुझसे कही थी और वो लैसनर पर ज्यादा भड़के हुए थे। शायद इसी वजह से मेरी जीत हुई। किसी को इस मैच से कोई फर्क नहीं पड़ता था, सभी बू कर रहे थे। और भी बहुत सारी चीजें की गई। हम दोनों ने बहुत अच्छा काम किया। एक-दूसरे का सिर पकड़ कर बुरी तरह दबाना ये कोई छोटी बात नहीं है। औरर हमने ऐसा किया। एक मैच में ये चीजें नहीं दिखती है।

रेसलमेनिया में हुआ ये मैच सभी को याद है। इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी स्टोन कोल्ड थे। लैसनर और गोल्डबर्ग दोनों को इस मैच में बू किया गया था। इसके बाद फिर कई सालों बाद रेसलमेनिया में दोनों का मुकाबला हुआ। लेकिन इस बार किसी को बू नहीं किया गया। क्योंकि चीजें काफी बेहतर थी। विंस मैकमैहन रेसलमेनिया 20 के दौरान दोनों को देखकर काफी गुस्से में थे इस वजह से ये हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...