WWE न्यूज: दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट ने हाल ही में अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि उनका ड्रीम मुकाबला ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एक आयरन मैन स्टिपुलेशन के साथ होगा। हार्ट ने तब मज़ाक में कहा कि वह यह मैच अपने घर में बैठकर देखना चाहते हैं।

हार्ट WWE के इतिहास में सबसे महान चैंपियंस में से एक माने जाते हैं। 90 के दशक में हार्ट एक तरह से कंपनी का चेहरा थे और टॉप पर रह कर हार्ट ने बहुत से रेसलमेनिया इवेंट्स में हिस्सा लिया है। 1997 में हुई एक कन्ट्रोवर्शियल घटना के बाद हार्ट ने WCW में कदम रखा। कुछ समय बाद उन्हें चोट लग गई और वह रिटायर हो गए। ऑस्टिन ने WWE हॉल ऑफ फेम में हार्ट को 2006 में शामिल किया था। 4 साल बाद उन्होंने विंस मैकमैहन के साथ दुश्मनी की और रेसलमेनिया 26 में इनका मैच हुआ। हार्ट इस मैच को जीत गए थे।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

youtube-cover

उन्होंने रेसलमेनिया में कई प्रदर्शन किए। अगर 1996 में हार्ट WWE छोड़कर नहीं गए होते और सर्वाइवर सीरीज़ की घटना नहीं हुई होती तो उन्होंने प्रो रेसलिंग को पूरी तरह से प्रभावित किया होता। हाल ही में हार्ट से उनके ड्रीम मैच के बारे में पूछा गया जिसका उन्होंने बहुत दिलचस्प जवाब दिया।

अब हार्ट बनाम लैसनर मैच शायद ही हो पाए लेकिन अगर हार्ट 1997 में रिटायर नहीं हुए होते तो हमें यह ड्रीम मैच देखने को ज़रूर मिलता। इस समय हार्ट WWE में ज्यादा नजर नहीं आते हैं जबकि लैसनर जल्द ही स्मैकडाउन में अपना अगला मुकाबला लड़ने वाले हैं। ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा और फैंस को उम्मीद है कि लैसनर नए चैंपियन बन जाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now