'बाहर जाना उनके हित में होगा'- हॉल ऑफ फेमर ने Becky Lynch के WWE से ब्रेक लेने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Bully Ray: WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे (Bully Ray) ने सुझाव दिया है कि बैकी लिंच (Becky Lynch) को टीवी से कुछ समय दूर रहने से फायदा हो सकता है।

बैकी लिंच पिछले कई महीनों से ट्रिश स्ट्रेटस के साथ कड़वी राइवलरी में शामिल हैं। सऊदी अरब में Night of Champions में दोनों के बीच मुकाबला हुआ, लेकिन मैच विवादित तरीके से खत्म हुआ था।

29 साल की जोई स्टार्क ने दोनों के मैच में दखलअंदाजी की थी। इस वजह से बैकी लिंच को हार का सामना करना पड़ा था। WWE Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में अब बैकी और स्ट्रेटस के बीच स्टील केज मैच देखने को मिलेगा।

Busted Open Radio पर बोलते हुए बुली रे ने ट्रिश स्ट्रेटस के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता के बाद लिंच को ब्रेक लेने का सुझाव दिया।

कभी-कभी जब आप ऐसी स्थिति में आते हैं तो सबसे अच्छी बात यह है कि थोड़ी दिन के लिए दूर चले जाएं। मैं लंबे समय के बारे में बात नहीं कर रहा हूं... जब वह प्रेग्नेंट थीं तो उन्हें छोड़ना पड़ा, लेकिन इस समय बाहर जाना उनके हित में होगा।

बुली रे ने कहा कि लिंच की ट्रिश स्ट्रेटस के साथ मौजूदा प्रतिद्वंद्विता में कोई दम नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें आगे चलकर शार्लेट फ्लेयर के साथ फ्यूड में शामिल होना चाहिए।

यह सब बिल्कुल बकवास है, इसमें कोई दम नहीं है, मुझे नहीं पता कि आपके पास बैकी लिंच जैसी मेगास्टार कैसे हो सकती हैं, और उनके लिए कुछ भी वास्तविक नहीं है। आपने सोचा होगा कि यह कहानी है ट्रिश सबसे वास्तविक चीजों में से कुछ रही होंगी। आप जानते हैं कि बैकी को किसकी जरूरत है? उन्हें उसी विमेन की जरूरत है जिसकी उन्हें पहले दिन से जरूरत थी, शार्लेट फ्लेयर।

क्या WWE Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में Becky Lynch की जीत होगी?

वैसे बैकी और ट्रिश की राइवलरी अभी तक किसी को पसंद नहीं आईं। इनकी राइवलरी को कंपनी द्वारा बहुत लंबा खींच दिया गया है। कुछ भी नया दोनों के बीच देखने को नहीं मिलेगा। WWE Payback में स्टील केज मैच होगा, अब देखना होगा कि इसके बाद दोनों की राइवलरी का अंत होगा या नहीं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now