WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद Roman Reigns के दो भाइयों के बीच फिर मचा जबरदस्त बवाल, देखें वीडियो

..
जिमी उसो ने जे उसो की हालत खराब कर दी थी
WWE में देखने को मिल रही है The Usos की दुश्मनी

SmackDown: WWE SmackDown का हालिया एपिसोड बेहतरीन रहा था। शो के ऑफ एयर होने के बाद एरीना में मौजूद फैंस को एक जबरदस्त डार्क मैच देखने मिला था, जिसमें जे उसो (Jey Uso) का सामना पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) से हुआ था।

कुछ महीने पहले हुए Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में जे उसो Raw ब्रांड का हिस्सा बने थे। इससे ड्रू मैकइंटायर बिल्कुल भी खुश नहीं हुए थे। हालिया SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद ड्रू का सामना जे उसो से हुआ था। मैच के अंत में जिमी उसो का दखल देखने को मिला था, जिसके कारण यह मुकाबला DQ के जरिए खत्म हुआ था।

Roman Reigns के दो भाइयों के बीच फिर से बवाल देखने को मिला और जिमी ने जे उसो पर अटैक करना जारी रखा था। वहीं पर खड़े ड्रू मैकइंटायर दोनों भाइयों के बीच हुए बवाल से दूर रहे थे। इसके बाद जिमी ने स्कॉटिश वॉरियर से हाथ मिलाने की कोशिश की लेकिन ड्रू ने इसके लिए मना कर दिया और रिंग को छोड़कर चले गए। जिमी ने इसके बाद भी अपने भाई पर हमला जारी रखा और आखिरकर एलए नाइट ने आकर जे को बचाया। हमेशा की तरह नाइट को क्राउड ने बहुत चीयर किया था।

आप यह पूरा घटनाक्रम यहां वीडियो में देख सकते हैं

youtube-cover

आपको बता दें कि SmackDown में जब जिमी उसो और सोलो सिकोआ मिलकर जॉन सीना पर अटैक कर रहे थे, तभी जे उसो ने एंट्री करते हुए जिमी पर बुरी तरह अटैक किया था। रेफरी को आकर उन्हें अलग करना पड़ा था।

ड्रू मैकइंटायर 4 नवंबर को सऊदी अरब में होने वाले WWE Crown Jewel 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस को उनकी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। लंबे समय से वो वर्ल्ड चैंपियन नहीं बने हैं। इसके अलावा वो क्राउड के सामने वर्ल्ड चैंपियन बनने की इच्छा कई बार जाहिर कर चुके हैं।

WWE Crown Jewel 2023 में Roman Reigns और La Knight के बीच बड़ा मुकाबला

WWE Crown Jewel 2023 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के अलावा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी डिफेंड होगी। कंपनी ने हाल ही में ऐलान किया है कि रोमन रेंस अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके अलावा मौजूदा यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो अपने टाइटल को लोगन पॉल के खिलाफ रिटेन करने की कोशिश करेंगे। मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली फैटल 5वे मैच में अपने टाइटल को डिफेंड करने वाली हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now