Create

WWE सुपरस्टार हीथ स्लेटर ने डेनियल ब्रायन द्वारा किए गए बर्ताव पर जताई हैरानी, दिया चौंकाने वाला बयान

डेनियल ब्रायन ने सभी को किया हैरान
डेनियल ब्रायन ने सभी को किया हैरान

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में डेनियल ब्रायन ने हीथ स्लेटर के खिलाफ हुए मैच में उनका बुरा हाल किया। ब्रायन ने स्लेटर के खिलाफ में पूरी तरह से डोमिनेट किया और आसानी से जीत हासिल की। इस मैच के बाद पूर्व टैग टीम चैंपियन हीथ स्लेटर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्मैकडाउन में मिली हार के बाद हीथ स्लेटर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर कहा कि डेनियल ब्रायन को वो नहीं करना चाहिए था। उन्होंने लिखा,

"मैं कुछ भी गलत चीजें नहीं कहना चाहता था, लेकिन जो डेनियल ब्रायन ने किया, उन्हें वो बिल्कुल नहीं करना चाहिए था। मैं बदला जरूर लूंगा।"

स्मैकडाउन में जाने के बाद से ही हीथ स्लेटर ब्लू ब्रांड का इतना महत्व नहीं दिया गया है। पहले स्मैकडाउन टैग चैंपियन को टीवी पर ज्यादा समय नहीं दिया जा रहा है। स्लेटर ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा, जोकि हाल ही में द फीन्ड के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हार गए थे।

यह भी पढ़ें: गोल्डबर्ग की वापसी और रोमन रेंस द्वारा फैन का बदला लेने के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

ब्रायन बिल्कुल भी मजाक और मस्ती के मूड में नहीं थे और मैच शुरू होने के कुछ मिनट के अंदर ही स्लेटर को हरा दिया। ब्रायन ने मैच के दौरान अपने सारे इमोशन दिखाए। हालांकि स्लेटर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए साफ कर दिया कि वो ब्रायन के एक्शन से खुश नहीं है और वो अपना बदला लेना चाहेंगे।

डेनियल ब्रायन रॉयल रंबल में फीन्ड से यूनिवर्सल चैंपियनशिप नहीं जीत पाए, लेकिन अब देखना होगा कि वो किस किरदार में नजर आते हैं और WWE ने उनके लिए क्या स्टोरीलाइन सोच रखी है। इसके अलावा हीथ स्लेटर किस तरह अपना बदला लेंगे यह देखना भी काफी दिलचस्प रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment