3 सुपरस्टार्स जो WrestleMania के पहले विलन बन सकते हैं और 2 जो WrestleMania में विलन बन सकते हैं

गोल्डबर्ग और ब्रॉन
गोल्डबर्ग और ब्रॉन

रेसलमेनिया अब कुछ समय दूर है और WWE ने बड़े मैचों की घोषणा कर दी है। इसके अलावा कुछ और मैच अभी एनाउंस होने वाले हैं। WWE द्वारा बुक हुए अब तक के मैचों को देखकर लग रहा है कि इसे सबसे बढ़िया रेसलमेनिया कहा जा सकता है। कंपनी ने बहुत सारे बड़े मैच तय किये हैं।

गोल्डबर्ग, ऐज, द अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स "ग्रैंडस्ट स्टेज ऑफ थेम ऑल" में मैच लड़ने वाले हैं जिसने फैंस का उत्साह बड़ा दिया है। रोमन रेंस, शायना बैज़लर और ड्रू मैकइंटायर के पास इस पीपीवी में यादगार पल बनाने का मौका है क्योंकि उन्हें चैंपियनशिप मैच मिले हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMaina 36 में मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा

WWE में अमूमन दो प्रकार से स्टार नजर आते हैं। पहले बेबीफेस, जो फैंस के पसंदीदा होते हैं और हमेशा अच्छे काम करते हैं। दूसरे हील होते हैं जो फैंस की परवाह नहीं करते और मैच के दौरान चीटिंग भी करते हैं। इस समय WWE के पास काफी अच्छे हील और फेस स्टार्स है।

WWE में इस समय अच्छे हील स्टार्स की कमी है। इस वजह से रेसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट में या उससे पहले कुछ सुपरस्टार्स विलन बन सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में रेसलमेनिया के पहले विलन बन सकते हैं और 2 जो रेसलमेनिया में विलन बन सकते हैं।

#5 रेसलमेनिया के पहले: गोल्डबर्ग

youtube-cover

गोल्डबर्ग इस समय फेस स्टार है लेकिन जल्द ही वह हील बन सकते हैं। दरअसल, द फीन्ड को सुपर शोडाउन में हराने के बाद गोल्डबर्ग को फैंस द्वारा खराब रिएक्शन मिल रहा है और इस वजह से WWE को उन्हें हील बना देना चाहिए।

इस समय रोमन रेंस फेस है और अगर WWE उन्हें अच्छा रिएक्शन दिलाना चाहती है तो उन्हें मजबूरन गोल्डबर्ग को विलन बनाना होगा। यह अच्छा निर्णय साबित हो सकता है। आने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में वह विलन बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 रेसलमेनिया में: ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय WWE के सबसे बड़े बेबीफेस है लेकिन इस कैरेक्टर में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल रही है। कुछ समय पहले टाइटल जीतने के बाद भी वह एलिमिनेशन चैंबर में IC चैंपियनशिप गंवा बैठे।

स्ट्रोमैन रेसलमेनिया में बड़ी हार झेलने के बाद एक अहम निर्णय लेते हुए विलन बन सकते हैं। उन्होंने बतौर विलन पहले भी फैंस को प्रभावित किया है और शायद वह इस बार भी बढ़िया काम कर लें।

#2 रेसलमेनिया से पहले: एलिस्टर ब्लैक

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक ने मेन रोस्टर पर आने के बाद सिर्फ एक सिंगल्स मैच हारा है लेकिन इसके बाद भी उन्हें मौके नहीं मिले हैं। इसका बड़ा कारण यह है कि बतौर बेबीफेस उनके लिए कुछ खास स्टोरीलाइन नजर नहीं आयी है।

कुछ समय पहले उन्हें सैथ रॉलिंस की फैक्शन में जुड़ने का ऑफर आया था। वह रेसलमेनिया से पहले इसे स्वीकारते हुई विलन बन सकते हैं। मर्फी को सैथ के साथ जुड़ने से सफलता मिली है और एलिस्टर ब्लैक को भी सफलता मिल सकती है।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WrestleMania 36 में WWE अपने फैंस को चौंका सकता है

#1 रेसलमेनिया में: केविन ओवेंस

youtube-cover

इस समय केविन ओवेंस को फैंस द्वारा बढ़िया रिएक्शन मिल रहा है और वह शानदार काम कर रहे हैं। रेसलमेनिया 36 में संभावित रूप से उनका सैथ रॉलिंस के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिलेगा।

इस मैच में अगर केविन ओवेंस की हार होती है तो वह गुस्से में आकर फिर विलन बन सकते हैं। WWE में बतौर हील उन्हें ज्यादा सफलता मिली थी और रेसलमेनिया 36 में वह फैंस को चौंका सकते हैं।

#1 रेसलमेनिया के पहले: इलायस

youtube-cover

इलायस एक बड़े हील रह चुके हैं और वह अपने गानों से फैंस को काफी निराश किया करते थे। वापसी के बाद वह बेबीफेस बनकर रहे हैं और उनपर यह कैरेक्टर बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा।

WWE रेसलमेनिया से पहले उन्हें हील बना सकती है जहां वह रेसलमेनिया में फैंस को चिढ़ा सके, जिसके बाद कोई बड़ा बेबीफेस स्टार आकर उनपर हमला करें और फैंस खुश करें। WWE को जल्द ही इलायस को हील बनाना चाहिए

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WrestleMania 36 से पहले वापसी कर सकते है

Quick Links

App download animated image Get the free App now