COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell का रंग लाल करने की वजह सामने आई

ANALYST
न्यूज़
70   //    17 Sep 2018, 16:54 IST

En

हैल इन ए सैल का स्टील स्ट्रेक्चर इस बार काफी खास था। ये सभी के लिए खास भी होता है। इस बार का स्ट्रेक्टर काफी खास था। खासतौर इसका रंग लाल रंग का इस बार का किया गया था। हालांकि इस बात से फैंस काफी नाराज हुए। पहले जो रंग था फैंस उसी की मांग कर रहे थे। पूरे सैल को इस बार लाल रंग से रंग दिया था।


केज साइट शीट्स ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया है कि आखिर ऐसा क्यों किया गया। रिपोर्ट के अऩुसार ये विंस मैकमैहन चाहते थे कि पिछले 20 साल से जो चल रहा है उसमें अब बड़ा बदलाव किया जाए। जिस वजह से इस बार इसका रंग लाल कर दिया गया था।


 हैल इन ए सैल में पहला मैच 1997 में हुआ था। शॉन माइकल्स और अंडरटेकर के बीच ये मैच हुआ था। ये स्ट्रेक्चर के लिए प्रसिद्ध नहीं हुआ बल्कि केन के WWE में डेब्यू के लिए भी प्रसिद्ध हो गया था। 2009 तक इसमें ज्यादा मैच नहीं हुए। लेकिन इसके बाद ये लगातार होने लग गया था। स्ट्रेक्चर के अंदर सबसे ज्यादा मैच अंडरटेकर ने ही जीते हैं। ट्रिपल एच ने 6 बार जीत हासिल की है। कई लोग पहले से मांग कर रहे थे कि कुछ बदलाव इसमें अब लाना चाहिए। मैेच के दौरान जो खून निकलता है उस हिसाब से भी सिंबल माना जा रहा है। ये रंग ज्यादा फैंस को वैसे भाया नहीं। लेकिन विंस मैकमैहन को बदलाव करना थो तो उन्होंने कर दिया।


इस बार का हैल इन ए सैल काफी शानदार रहा है। जितने भी यहां मैच हुए वो काफी शानदार थे। फैंस ने इनका काफी मजा लिया। एक तरीके से कहा जाए तो समरस्लैम से ये पीपीवी काफी अलग था। हर मैच में यहां जान थी। और रिजल्ट्स भी कुछ उसी तरीके के निकले थे।

Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...