Hell in a Cell में रोमन रेंस के मैच में रचा जाएगा इतिहास, 'बिग डॉग' ने चुनी बहुत ही खतरनाक शर्त

रोमन और जे उसो
रोमन और जे उसो

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के WWE करियर में समरस्लैम पीपीवी में वापसी के बाद से काफी ज्यादा बदलाव आया है। इस समय वो अपने भाई जे उसो के साथ एक स्टोरीलाइन में है। पिछले महीने दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE Clash of Champions पीपीवी में मैच देखने को मिला था।

इस मुकाबले में रोमन रेंस ने आसानी से जीत दर्ज की थी जहां अंत में जिमी उसो ने अपने भाई को बचाने के लिए टॉवल फैक दिया था। इसके बावजूद उनकी दुश्मनी का अंत नहीं हुआ है। दोनों सुपरस्टार्स एक बार फिर WWE Hell in a Cell पीपीवी में सामने आने वाले हैं।

SmackDown में आयोजित हुए WWE Draft 2020 के खास एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियन ने WWE Hell in a Cell पीपीवी में मैच के लिए बड़ी और चौंकाने वाली स्टीप्यूलेशन बताई। WWE में पहली बार हैल इन ए सैल स्ट्रक्चर के अंदर "आई क्विट" मैच होगा। यहां बड़ा इतिहास बनने वाला है क्योंकि पहली बार हैल इन ए सैल मैच में "आईक्विट" की स्टीप्यूलेशन होगी।

रोमन रेंस का वापसी के बाद अबतक का सफर

रोमन रेंस ने समरस्लैम में वापसी की थी और इस दौरान उनका हील टर्न देखने को मिला था। एक हफ्ते बाद पेबैक पीपीवी में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया तथा।

पॉल हेमन के साथ आने से वो लगातार SmackDown में शानदार काम कर रहे थे और उन्हें रोकना मुश्किल लग रहा था। जे उसो ने एक नंबर कंटेंडर मैच जीता था और इसके बाद उन्हें यूनिवर्सल टाइटल के लिए WWE Clash of Champions में मैच मिला था। लग रहा था कि स्टोरीलाइन में कुछ खास नहीं होगा लेकिन रोमन और उसो ने इसे रोचक बना दिया।

रोमन रेंस ने टाइटल को पीपीवी में रिटेन किया था और इसके बाद स्टोरीलाइन जारी रही। रोमन रेंस ने SmackDown के अंतिम एपिसोड में जे उसो को एक बार फिर WWE Hell in a Cell पीपीवी में उनके खिलाफ मैच लड़ने का मौका दिया। अब बड़ी स्टीप्यूलेशन सामने आ गयी है। इस मैच में जे उसो को बचाने के लिए उनके भाई जिमी उसो भी नहीं आ सकते।

ऐसे में मैच देखने योग्य रहने वाला है। इसके साथ ही स्टोरीलाइन आगे बढ़ाने के लिए WWE के पास काफी समय है। WWE Draft 2020 के दौरान रोमन रेंस SmackDown की पहली पिक थे वहीं जे उसो को भी SmackDown में ही ड्राफ्ट किया गया है। खैर, अगले हफ्ते रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 9 अक्टूबर, 2020