अगले हफ्ते Raw के लिए अनोखे मैच का हुआ ऐलान, Money In the Bank मैच के दावेदार का होगा फैसला

इस हफ्ते रॉ में अपोलो क्रूज और एंड्राडे का मुकाबला यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ था। एंड्राडे ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। लेकिन अपोलो क्रूज को चोट लग गई, जिस वजह से वो मनी इऩ द बैंक लैडर मैच से बाहर गए हैं। 10 मई को मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन होना है। अपोलो ने एमवीपी को हराकर लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया था।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

WWE द बंप के लेटेस्ट एपिसोड में कायला ब्रेक्सटन ने एक बड़ा ऐलान अब किया है। रॉ के अगले एपिसोड में गौंटलेट मैच होगा। और जो इस मैच को जीतेगा वो मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा बनेगा। अपोलो क्रूज की जगह इस मैच जीतने वाला सुपरस्टार लेगा।

इस मैच में कौन-कौन सुपरस्टार हिस्सा लेंगे इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं है। लेकिन ये मैच जबरदस्त होने वाला है। इस बार मनी इन द बैंक मैच WWE हेडक्वार्टर से होगा। मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए अभी तक रे मिस्टीरियो, डेनियल ब्रायन, किंग कॉर्बिन, एलिस्टर ब्लैक ने क्वालीफाई किया है। अपोलो क्रूज ने भी क्वालीफाई किया था लेकिन वो चोट के कारण बाहर हो गए है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में ओटिल और जिगलर के बीच भी मुकाबला होगा। जो भी जीतेगा वो इस लैडर मैच का हिस्सा होगा। रॉ के एपिसोड में भी इस बार इस मैच में मजा आएगा। अब देखना होगा कि कौन सुपरस्टार लैडर मैच का हिस्सा बनेगा। वैसे भी इस बार ये लैडर मैच अनोखा होने वाला है, जिसका ऐलान पहले ही कर दिया गया था। फैंस को इस बार इस पीपीवी में मजा आने वाला है। ये बड़ा पीपीवी है। खासतौर पर इसमें होने वाले लैडर मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं