Create
Notifications

WWE न्यूज़: रोमन रेंस,अंडरटेकर vs शेन मैकमैहन, मैकइंटायर के बीच होने वाले मैच एक बड़ी शर्त जोड़ी गई

मैच में हुआ बड़ा बदलाव
मैच में हुआ बड़ा बदलाव
Ujjaval Palanpure

एक्सट्रीम रूल्स अब सिर्फ 2 हफ्ते दूर है। जब भी WWE एक्सट्रीम रूल्स के लिए कोई मैच की घोषणा होती हैं तो उसी समय मैच के नियम और शर्त पहले से ही बता देते हैं। इस साल के पीपीवी में WWE ने कुछ अलग किया है।

एक्सट्रीम रूल्स 2019 के लिए WWE ने पहले मैचों की घोषणा की और फिर उसमें नियम और शर्त लागू की। अब WWE के पास अगले पीपीवी में बहुत कम समय बचा है और कंपनी धीरे-धीरे स्टोरीलाइन बिल्डअप कर रही है। WWE ने इस शो के लिए लगभग सारे मैचों की घोषणा कर दी है।

रॉ के एपिसोड में बताया गया था कि सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच बनाम बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के साधारण टैग टीम मुकाबले को अब बदलकर एक्सट्रीम रूल्स मैच कर दिया गया है। इसके बाद स्मैकडाउन के एपिसोड में भी एक बड़ा बदलाव हुआ।

ये भी पढ़ें:- 3 कारणों के चलते SummerSlam में अंडरटेकर बनाम रोमन रेंस का बड़ा मैच देखने को मिल सकता है

स्मैकडाउन के एपिसोड की शुरुआत में हुए केविन ओवेंस के टॉक शो में बताया गया कि रोमन रेंस, अंडरटेकर बनाम शेन मैकमैह, मैकइंटायर के मैच में अब एक नियम जुड़ गया है। अब यह मुकाबला 'नो होल्ड्स बार्ड' मैच बन चुका है।

असल में यह मैच नो डिस्क्वालिफिकेशन और एक्सट्रीम रूल्स जैसा ही होता है लेकिन पहले ही एक्सट्रीम रूल्स मैच घोषित होने ही वजह से WWE ने अलग नाम की शर्त लगा दी। WWE ने शायद मैच को अच्छा और रोचक बनाने के लिए इस शर्त को जोड़ा है।

WWE ने एक्सट्रीम रूल्स के लिए काफी बढ़िया मैच कार्ड बनाया है और शो में अंडरटेकर के होने से भी फैंस इस पीपीवी को जरूर देखेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...