WWE Payback के मेन इवेंट में फैंस को फिर मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज, कंपनी ने की पूरी तैयारी

Enter caption

WWE समरस्लैम के मेन इवेंट में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। द फीन्ड को इस मैच में जीत मिली और वो नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। लेकिन तुरंत इसके बाद रोमन रेंस ने वापसी करते हुए फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला किया था। रोमन रेंस की वापसी सरप्राइज थी क्योंकि ये किसी को नहीं पता था।

इसके बाद WWE ने पेबैक पीपीवी के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर दिया। द फीन्ड अपनी चैंपियनशिप को रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड इस पीपीवी में करेंगे। इस हफ्ते स्मैकडाउन में इन तीनों ने कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। इससे पहले कई रिपोर्ट में ये कहा जा रहा था कि रोमन रेंस ने हील टर्न ले लिया है। इसके अलावा पॉल हेमन और रोमन रेंस भी स्मैकडाउन में साथ नजर आए। लेकिन अभी जो नई रिपोर्ट आई है उसमें ये कहा गया है कि पेबैक में होने वाले इस मैच में नया सरप्राइज फैंस को देखने को मिलेगा।

WWE पेबैक में मिलेगा बड़ा सरप्राइज

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार WWE अब ब्रॉन स्ट्रोमैन को बेबीफेस के रूप में टर्न करने का प्लान कर रहा है। जब से द फीन्ड के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन की फ्यूड शुरू हुई है तब से हील का काम कर रहे हैं। स्मैकडाउन में स्ट्रोमैन ने एलेक्सा ब्लिस पर भी हमला किया था। बैकस्टेज से जो अफवाहें सामने आ रही है कि उसके अनुसार पेबैक में रोमन रेंस को जीत मिलेगी और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे।

WWE रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद कई फ्यूड्स में वो शामिल रहे। हालांकि उनका चैंपियनशिप रन उतना खास नहीं रहा शायद इस वजह से समरस्लैम में उन्हें हार मिली। द फीन्ड के साथ जरूर उनकी राइवलरी काफी खास रही। तीन बार इन दोनों के बीच मुकाबला हुआ। इसमें दो बार चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इन दोनों की स्टोरीलाइन में पहले एलेक्सा ब्लिस भी शामिल थी। लेकिन बाद में एलेक्सा ब्लिस भी इस स्टोरी से हट गई। सभी ने सोचा था कि समरस्लैम में उनका कुछ रोल रहेगा लेकिन कुछ नहीं हुआ। WWE अभी ब्रॉन स्ट्रोमैन को हील के तौर पर बुक कर रहा है लेकिन पेबैक में इसमें बदलाव मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE में सुपरस्टार्स और मैचों से जुड़े 5 बड़े पहलू जिसके बारे में फैंस बिल्कुल नहीं जानते