WWE दिग्गज The Rock के WrestleMania को मेन इवेंट करने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा 

क्या फैंस को देखने मिलेगा द रॉक vs रोमन रेंस का मुकाबला?
क्या फैंस को देखने मिलेगा द रॉक vs रोमन रेंस का मुकाबला?

The Rock: WWE फैंस के लिए साल 2024 की शुरुआत बहुत ही शानदार रही है। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक (The Rock) ने वापसी कर इस दशक के सबसे बड़े ड्रीम मैच के संकेत दिए थे। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में ग्रेट वन के रेसलमेनिया (WrestleMania 40) को मेन इवेंट करने के बारे में अपडेट दिया गया है।

WWE ने साल 2024 के पहले Raw को स्पेशल Day1 एपिसोड के नाम से आयोजित किया गया था। शो में जिंदर महल के सैगमेंट के दौरान 51 साल के द रॉक ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। मॉर्डन डे महाराजा को धूल चटाने के बाद द रॉक ने हेड ऑफ द टेबल शब्द का उपयोग करके रोमन रेंस के खिलाफ ड्रीम मैच का बड़ा संकेत दिया था।

कई लोगों का मानना है कि रोमन रेंस vs द रॉक का मुकाबला WrestleMania 40 में हो सकता है। Wrestling Observer Newsletter की रिपोर्ट के अनुसार तो द रॉक के शो ऑफ द शोज़ को मेन इवेंट करना अभी तक तय नहीं है। यहां 'अभी तक' शब्द का उपयोग इसलिए किया गया है क्योंकि ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन ने खुद यह साफ कर दिया है कि वो रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं। इन प्लान्स में कभी भी बदलाव हो सकता है। यह संभव है कि जल्द ही कंपनी द रॉक vs रोमन के स्टोरीलाइन की ऑफिशियली शुरुआत करें।

WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट को लेकर बहुत ज्यादा संदेह बना हुआ है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रोमन रेंस, द रॉक या कोडी रोड्स के खिलाफ शो ऑफ द शोज़ को मेन इवेंट कर सकते हैं। रिपोर्ट में तीनों मेगास्टार्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच की संभावना को भी नकारा नहीं गया था।

The Rock ने WWE WrestleMania में Roman Reigns के खिलाफ मैच के संकेत दिए

हाल ही में खबर सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि द रॉक को WWE का मालिकाना हक रखने वाली TKO ग्रुप के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया गया है। द रॉक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रेसीडेंट Ari Emanuel की तारीफ करते हुए टेबल और एक्नॉलेज जैसे शब्दों का उपयोग किया गया था। इन शब्दों से सीधे-सीधे रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन के संकेत मिल रहे हैं।