WWE WrestleMania 40 के लिए Roman Reigns के प्लान का हुआ खुलासा, जानिए किसके खिलाफ होगा मैच?

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
WWE WrestleMania में किसके खिलाफ होगा Roman Reigns का मैच?

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) को यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए तीन साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। कई टॉप स्टार्स और कुछ दिग्गजों ने उन्हें हराने का पूरा प्रयास किया लेकिन सभी नाकाम रहे थे। ऐसा माना जा रहा है कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania 40) तक चैंपियन बने रहेंगे। हाल ही में ट्राइबल चीफ के शो ऑफ द शोज़ के प्लान को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

अगस्त 2020 में हुए PayBack प्रीमियम लाइव इवेंट रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इसके बाद उन्होंने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप को जीतकर दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप को यूनिफाई कर दिया था और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए थे। उन्होंने आखिरी बार अपनी चैंपियनशिप सऊदी अरब में हुए Crown Jewel में एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड की थी।

रोमन रेंस ने सऊदी इवेंट के बाद से कोई भी मैच नहीं लड़ा है। Royal Rumble से ऑफिशियली Road to WrestleMania की शुरुआत हो जाएगी। पहले आई कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि WrestleMania 39 में हारने के बावजूद कोडी रोड्स ही ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में ट्राइबल चीफ के प्रतिद्वंदी होंगे। Wrestling Observer Newsletter ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कंपनी ने रोमन के लिए WrestleMania 40 में कुछ प्लान बनाए हैं। रोमन का मुकाबला अमेरिकन नाईटमेयर कोडी रोड्स या फिर द रॉक से हो सकता है। इसके अलावा फैंस को ट्रिपल थ्रेट मुकाबला भी देखने मिल सकता है।

WWE Royal Rumble 2024 से पहले SmackDown में मचा बड़ा बवाल

Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ फैटल 4वे मैच में डिफेंड करेंगे। हालिया SmackDown की शुरुआत इसी मैच के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट से हुई थी। रोमन को छोड़कर बाकी सभी स्टार्स ने कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर दिया था।

ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में सोलो सिकोआ और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला हुआ था। मैच को वाइपर ने जीता था। मैच के बाद रोमन रेंस ने आकर रैंडी को सुपरमैन पंच लगाया था। इस दौरान हेड ऑफ द टेबल ने Royal Rumble 2024 के मैच के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया। इसके बाद जैसे ही रोमन ने स्पीयर लगाने की कोशिश की तभी लैजेंड किलर ने उन्हें ही RKO लगाते हुए बवाल मचाया।