WWE से ब्रेक पर चल रहे Roman Reigns को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, जानिए Bloodline की स्टोरी में क्या रहेगी भूमिका? 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई बड़ी अपडेट
WWE में इस समय रोमन रेंस ब्रेक पर चल रहे हैं

Roman Reigns Update: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में अपना चैंपियनशिप मैच हारने के बाद से ही रिंग से दूर हैं। इस समय ऐसी अपडेट सामने आ रही है जो कि पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के आने वाले काम को लेकर बेहतर जानकारी प्रदान कर रही है।

WrestleVotes ने हाल में अपनी रिपोर्ट में यह खुलासा किया है कि रोमन रेंस रिंग से दूर रहते हुए भी द ब्लडलाइन से जुड़ी हुई स्टोरी का अहम हिस्सा रहेंगे। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रोमन काफी लंबे समय के लिए रिंग से दूर रहेंगे लेकिन वह ब्लडलाइन के क्रिएटिव वाले हिस्से को देखते रहेंगे। रिपोर्ट में बताया

"हमें बताया जा रहा है कि भले ही रोमन रेंस टीवी से अनिश्चितकाल के लिए दूर हैं लेकिन वह तब भी अगले कई महीनों तक ब्लडलाइन से जुड़ी हुई स्टोरी में अपना जरूरी क्रिएटिव इनपुट देते रहेंगे।"

रोमन रेंस के रिंग से दूर होने के बाद से ब्लडलाइन में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है। सोलो सिकोआ ने पिछ्ले SmackDown एपिसोड में टामा टोंगा को ब्लडलाइन का हिस्सा बनाया और उन्होंने आते ही जिमी उसो पर अटैक कर दिया था। जिमी उसो का मुकाबला WrestleMania XL में अपने भाई जे उसो से हुआ था जिसमें उन्हें हार मिली थी।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस रिंग से दूर रहकर भी मचा रहे धमाल

रोमन रेंस के रिंग से बाहर रहते हुए भी धमाल मचाने की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल में ही एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह सिंहासन पर बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। यह तस्वीर अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर केके पामर ने साझा की थी।

इसके आधार पर रोमन अब उनके साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में रोमन के साथ मशहूर कॉमेडियन एडी मर्फी और पीट डेविडसन भी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह एक 'Heist Comedy' फिल्म है। इसको लेकर अभी कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। यह देखना होगा कि रिंग से दूर रहते हुए रोमन रेंस और कौन से धमाल करते हैं जिससे फैंस का मनोरंजन हो सकेगा।