Create
Notifications

25 साल के सुपरस्टार के साथ रिंग में हुआ खतरनाक हादसा, गंभीर चोट लगने के बाद WWE फ्यूचर अधर में लटका

Enter caption
WWE रॉ(Raw)
PANKAJ

इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) में हम्बर्टो कारिलो(Humberto Carrillo) और शेमस(Sheamus) के बीच जबरदस्त मैच हुआ। कारिलो ने यहां अपने को शानदार अंदाज में साबित किया लेकिन एक खराब घटना के कारण उनका फ्यूचर खतरे में पड़ गया है। यूएस चैंपियनशिप के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हुआ था लेकिन एक खतरनाक इंजरी की वजह से ये मैच पूरा नहीं हो पाया। रेफरी ने मैच बीच में ही रोक दिया और शेमस ने फिर से अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

यह भी पढ़ें:3 कारण क्यों जिमी उसो द्वारा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को अपना लीडर मान लेना चाहिए और 2 कारण क्यों नहीं मानना चाहिए

WWE सुपरस्टार कारिलो को लगी गंभीर चोट

WWE WrestleMania में शेमस ने यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी और इसके बाद से ही कारिलो के साथ उनकी राइवलरी शुरू हुई थी। शेमस ने ही कारिलो को हराने के लिए उन्हें मौका दिया था। इस हफ्ते मैच से पहले शेमस ने शानदार प्रोमो कट किया और इसके बाद मैच की शुरूआत हुई।

यह भी पढ़ें:WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, जॉन सीना हुए इमोशनल, रोमन रेंस को मिलने वाला है बहुत बड़ा धोखा?

मैच की शुरूआत में शेमस काफी भारी कारिलो के ऊपर पड़ गए थे लेकिन बाद में कारिलो ने शानदार वापसी कर अपने मूव्स लगाए। मैच के अंत में कारिलो ने शेमस पर सनसेट फ्लिप पावरबॉम्ब लगा दिया था। इस दौरान शेमस गलती से कारिलो के पांव पर लैंड कर गए और फिर वो बुरी तरह चोटिल हो गए। कारिलो के पांव में खतरनाक चोट लग गई और वो मैच को इसके बाद आगे नहीं बढ़ा पाए। रेफरी ने इसके बाद शेमस को विजेता घोषित कर दिया था।

यह भी पढ़ें:WWE WrestleMania में दिग्गज ने दिया था सदी का सबसे बड़ा शॉक, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को मिली थी ऐतिहासिक मैच में हार

कारिलो को गंभीर चोट आई है और उनके पीछे साइड में भी काफी दिक्कत हुई थी। कुछ समय पहले ही नए लुक में कारिलो ने रिंग में एंट्री की थी और अब वो फिर से चोटिल हो गए। इंजरी कितनी गंभीर थी ये इस बात से ही पता चलता है कि मैच बीच में रोकना पड़ गया था। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि कारिलो को ज्यादा चोट ना लगी हो और वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी कर लें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...