WWE में Roman Reigns vs The Rock संभावित मैच को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा?

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर एरिक बिशफ ने कही बड़ी बात
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर एरिक बिशफ ने कही बड़ी बात

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए आने वाले समय में चुनौतियां बढ़ने वाली हैं। रोमन रेंस को रॉयल रंबल (Royal Rumble) में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। इस बीच सवाल उठने लगे हैं कि रेंस का सामना रेसलमेनिया (WrestleMania) में किसके खिलाफ होगा। एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने हाल में इस बारे में बात की और अपनी राय जाहिर की।

कोडी रोड्स एक ऐसे रेसलर हैं जोकि अभी तक अपनी कहानी को खत्म नहीं कर पाए हैं। पिछले साल हुए WrestleMania में रोमन रेंस से हार गए थे। फैंस यह उम्मीद कर रहे थे कि वह इस साल WrestleMania में उस कहानी को खत्म कर लेंगे। द रॉक के Day 1 Raw में वापस आने के कारण अब ऐसा होना संभव नहीं लग रहा है। एरिक बिशफ ने अपने Strictly Business पॉडकास्ट में इस बारे में बात की और कहा

"मेरी पहली प्रतिक्रिया थी कि द रॉक को अब कुछ साबित नहीं करना है। वह अपना रेसलिंग करियर नहीं बना रहे हैं। उनका रिज्यूम प्लैटिनम है। रोमन और रॉक के बीच में जो रिश्ता है उसको देखते हुए अगर रोमन रॉक को हरा देते हैं तो उससे उन्हें कोई नुकसान नहीं होगा। ऐसा इसलिए संभव है क्योंकि हो सकता है कि WrestleMania में एक टाइटल चेंज हो जाए। यह एक ऐसी तस्वीर है जो क्रिएटिव और स्ट्रेटेजिक रूप से ठीक लगती है।"

WWE दिग्गज Mark Henry ने Roman Reigns के मैच को लेकर कही बड़ी बात

मार्क हेनरी एक WWE दिग्गज हैं। उन्होंने हाल में Busted Open Radio पर रोमन रेंस के Royal Rumble मैच को लेकर अपने विचार रखे हैं। मार्क की माने तो यह एक ऐसा मैच है जिसे आप मिस नहीं कर सकते हैं। यह एक अच्छी बात है क्योंकि यह रोमन रेंस के लिए चुनौती पैदा करने वाला है लेकिन फैंस को इसमें मजा ही आएगा।

आपको बता दें कि Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट के खिलाफ फैटल 4वे मैच में डिफेंड करने वाले हैं। यह मैच SmackDown के आखिरी एपिसोड में निक एल्डिस ने बुक किया था।