मैं Brock Lesnar के खिलाफ लड़ना चाहता हूं, जानिए किस पूर्व WWE Superstar ने बताई अपनी सबसे बड़ी इच्छा

WWE दिग्गज लड़ना चाहते हैं ब्रॉक लैसनर के साथ एक मैच
WWE दिग्गज Brock Lesnar से कौन लड़ना चाहता है?

Brock Lesnar: WWE में हमेशा ही एक ड्रीम मैच की उम्मीद जताई जाती है। ऐसा अमूमन फैंस की तरफ से ही होता है लेकिन रेसलर्स भी कई बार अपने ड्रीम मैच को लेकर बात करते रहते हैं। इनमें एक नाम पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन अहमद जॉनसन (Ahmed Johnson) का भी है जिन्होंने हाल में दो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियंस के साथ मैच लड़ने की इच्छा को जाहिर किया।

जॉनसन ने 1995 से लेकर 1998 तक WWE में एक बड़े स्टार के तौर पर काम किया है। वह इस दौरान 1996 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीतने में सफल रहे। उन्होंने 1997 में नेशन ऑफ डॉमिनेशन को ज्वाइन कर लिया था। एक समय पर वह वर्ल्ड टाइटल के लिए एक कंटेंडर माने जा रहे थे।

उन्होंने Cheap Heat Productions पॉडकास्ट में बताया कि वह अपने प्राइम में गोल्डबर्ग से लड़ना चाहते थे। वह आज भी ब्रॉक लैसनर से एक मैच लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा

"मैं अपने समय में गोल्डबर्ग के साथ लड़ना चाहता था। वह इंटेंस थे, भले ही मेरे जैसे नहीं थे लेकिन फिर भी उनमें इंटेंसिटी थी। मैं अब भी ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग में एक मैच लड़ना चाहूंगा। वह भले ही एक छोटा मैच हो, जिसे शूट मैच कहते हैं, लेकिन वह एक अच्छा मैच होगा।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार Brock Lesnar से लड़ना चाहते थे एक पूर्व सुपरस्टार

ब्रॉक लैसनर से सिर्फ मौजूदा रेसलर्स और अहमद जॉनसन ही नहीं लड़ना चाहते बल्कि कई अन्य भी उनके साथ एक मैच लड़ना चाहते थे। मेस ने हाल में बताया कि वह भी ब्रॉक के साथ एक मैच के लिए तैयार थे। आपको याद होगा कि कैसे ब्रॉक को कमेंट्री टेबल पर बैठे हुए रेसलर ने कंफ्रंट किया था। यह बात और है कि ब्रॉक ने इसके बावजूद मेस पर अटैक किया था। उस समय जैरी लॉलर भी वहीं मौजूद थे। वह खुद को पीछे ले जाकर बचाने का प्रयास कर रहे थे।

मेस ने यह भी बताया कि कैसे विंस मैकमैहन के कारण उनका यह सपना पूरा नहीं हो सका था। उस समय मेस को किसी कारण से रिंग से दूर रखा गया था। वैसे अगर यह मैच होता तो किसको जीत हासिल होती यह एक देखने वाली बात होती।

youtube-cover