Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस के पुराने दुश्मन ने अपने ऊपर हुए खतरनाक हमले को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस
Deepak M
ANALYST

केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने हाल ही में WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए अपोलो क्रूज (Apollo Crews) का सामना किया था। केविन ओवेंस यह सोचकर मैच में जा रहे थे कि रिंग में सिर्फ वो और क्रूज होंगे।

इसका कारण यह भी था क्योंकि WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने अपोलो क्रूज के राइट हैंड कमांडर अज़ीज़ को मैच के दौरान रिंगसाइड में रहने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

हालांकि अपोलो और उसके राइट हैंड कमांडर अज़ीज़ ने बैकस्टेज में केविन ओवेंस पर हमला कर दिया। उन्होंने मैच से पहले ही केविन ओवेंस को बुरी तरह घायल कर दिया, जिससे अपोलो क्रूज को अपना टाइटल रिटेन करने में आसानी हुई।

ओवेंस ने Talking Smack के हालिया एपिसोड में इन सब चीजों के बारे में बात की। उन्होंने दावा किया कि उनके साथ जो भी हुआ वह गलत नहीं था। उन्होंने कहा कि वह इस चीज की आलोचना इसलिए नहीं कर सकते क्योंकि अतीत में उन्होंने भी इस तरह की स्ट्रेटजी का इस्तेमाल किया था।

केविन ओवेंस ने यह भी बताया कि कैसे अपोलो का प्लान बिल्कुल रोमन रेंस के साथियों के जैसा था

मुझे कोई निराशा नहीं है। अगर मैं अपोलो क्रूज और रोमन रेंस के चीजों को हैंडल करने के तरीके की आलोचना करूंगा तो यह गलत होगा। क्योंकि अतीत में मैं भी इस प्रकार की रणनीतियों का इस्तेमाल कर चुका हूं। रोमन रेंस और अपोलो क्रूज की रणनीतियां समान है क्योंकि, रोमन रेंस और अपोलो क्रूज इस समय चैंपियन हैं और वह अपनी सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। जब मैं चैंपियन था तो मैं भी वह सब कर चुका हूं।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने साल 2021 में रिलीज कर दिया

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने दावा किया कि वह कभी भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप नहीं जीतना चाहते थे

केविन ओवेंस को पिछले दो हफ्तों में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के लिए लगातार दो मैच मिले हैं। हालांकि ओवेंस ने हाल ही में द बम्प के एक एपिसोड में खुलासा किया कि वह इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप नहीं जीतना चाहते हैं।

केविन ओवेंस और उनके रेसलिंग हीरो ओवेन हार्ट में कई चीजें समान है। केविन ओवेंस और ओवेन हार्ट का जन्मदिन एक ही दिन आता है, साथ ही वह समान दिनों तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे हैं।

इसलिए केविन ओवेंस ओवेन हार्ट के सम्मान में इस रिकॉर्ड को आगे भी जारी रखना चाहते हैं। अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि आगे WWE के पास केविन ओवेंस के लिए क्या प्लान है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now