"मैं Elimination Chamber मैच जीतकर WWE WrestleMania का हिस्सा बनने वाला हूं"- दिग्गज ने खतरनाक मैच से पहले अपने प्लान का किया खुलासा

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने अपने भविष्य को लेकर भविष्यवाणी की
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने अपने प्लान का किया खुलासा

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने अपने करियर को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है। रैंडी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट में खतरनाक चैंबर मुकाबले का हिस्सा होने वाले हैं। उन्होंने शो से पहले हुए प्रेस इवेंट में अपनी जीत का दावा किया।

रैंडी ऑर्टन इस समय पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां वह पांच अन्य रेसलर्स के साथ ट्रेडिशनल चैंबर मैच का हिस्सा होने वाले हैं। Elimination Chamber में होने वाले इस मुकाबले को जीतने वाला रेसलर WrestleMania XL में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा। रैंडी ऑर्टन ने इस मुकाबले से पहले अपने रेसलिंग करियर के बाद हॉलीवुड में जाने की संभावनाओं पर विचार रखे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सैथ रॉलिंस को WrestleMania XL में चैलेंज करने को लेकर बात करते हुए कहा

"Elimination Chamber मैच जीतने के बाद मैं WrestleMania XL का हिस्सा बनूंगा। यह मेरा 18वां या 19वां WrestleMania है। मैं यही करता हूं और मुझे यह करना पसंद है। मैं हॉलीवुड नहीं जा रहा हूं। मैं सप्ताह के छह दिन और हर दिन के 12 घंटे वह नहीं कर सकता हूं जो वहां किया जाता है। मैं आपके बीच में रहकर वह सब करना चाहूंगा जो मैं करता रहता हूं क्योंकि आप लोग इसको पसंद करते हैं जब भी मैं इसको करता हूं। मैं इसके लिए आपको पसंद करता हूं। मैं चैंबर मैच को जीत रहा हूं। इसके बाद मैं WrestleMania XL में जाकर 15वीं बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन जाऊंगा। मुझे सैथ रॉलिंस को हराना होगा और उसके बाद मैं टाइटल लेकर ही आऊंगा।"

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins ने Randy Orton को लेकर दिया बड़ा बयान

सैथ रॉलिंस Elimination Chamber से पहले Nova पॉडकास्ट पर नज़र आए जहां उन्होंने रैंडी ऑर्टन के साथ मैच को लेकर अपनी राय रखी है। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने कहा कि उनका रैंडी ऑर्टन के साथ मुकाबला 9 साल पहले WrestleMania 31 में हुआ था।

सैथ रॉलिंस ने कहा कि अब वह दोनों अपने करियर में अलग-अलग मुकाम पर खड़े हैं। पूर्व शील्ड मेंबर ने कहा कि रैंडी ऑर्टन के साथ WrestleMania XL में एक मुकाबले की बात सोचकर ही एक अलग अनुभूति हो रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रैंडी ऑर्टन अपने मुकाबले को जीतकर इस रॉलिंस के अगले प्रतिद्वंदी बन पाते हैं या नहीं।