WWE Raw में होने वाले बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच से पहले मौजूदा चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, दिया बहुत ही तगड़ा मैसेज 

पूर्व WWE आईसी चैंपियन हैं गुंथर
मौजूदा WWE आईसी चैंपियन हैं गुंथर

Gunther: WWE रॉ (Raw) के आगामी एपिसोड के लिए कंपनी ने आईसी चैंपियनशिप के बड़े टाइटल मैच का ऐलान किया था। गुंथर अपनी चैंपियनशिप को पूर्व चैंपियन द मिज़ (The Miz) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। रेड ब्रांड शो में होने वाले मैच से पहले गुंथर (Gunther) ने तगड़ा मैसेज शेयर किया है।

कुछ ही महीने पहले द रिंग जनरल के नाम से मशहूर गुंथर कंपनी के इतिहास के सबसे ज्यादा समय तक बने रहने वाले आईसी चैंपियन बने थे। उन्होंने द हॉन्की टॉन्क मैन के 454 दिन के रिकॉर्ड को तोड़ा था। फिलहाल उन्हें आईसी चैंपियन बने हुए 555 दिन हो चुके हैं। गुंथर ने आखिरी बार अपने टाइटल को Survivor Series 2023 में डिफेंड किया था, जहां उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन द मिज़ को हराया था।

पिछले हफ्ते Raw में जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा (DIY) का मुकाबला इम्पीरियम से हुआ था। DIY के पार्टनर द मिज़ बने थे। बेबीफेस स्टार्स ने इम्पीरियम को मात दी थी। इसके बाद द मिज़ ने बैकस्टेज गुंथर को कंफ्रंट किया और आईसी चैंपियनशिप के लिए रीमैच मैच की मांग की। गुंथर ने ए-लिस्टर की यह मांग मानते हुए एक शर्त भी सामने रखी और कहा कि अगर मिज़ मैच नहीं जीत पाएंगे, तब वो (गुंथर) जब तक आईसी चैंपियन हैं, तब तक उन्हें टाइटल को चैलेंज करने का कोई मौका नहीं मिलेगा।

Raw में होने वाले आईसी चैंपियनशिप मैच से पहले गुंथर ने सोशल मीडिया पर आकर दिलचस्प मैसेज शेयर किया है। 36 साल के स्टार ने लाइव इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा,

"यहां, वहां और हर जगह, खौफ छाया हुआ है।"

पूर्व WWE चैंपियन Randy Orton कर सकते हैं Gunther के ऐतिहासिक आईसी चैंपियनशिप रन का अंत

Smack Talk शो में रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने कहा कि गुंथर के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करने के लिए रैंडी ऑर्टन एक बढ़िया विकल्प हो सकते हैं। रैंडी की इन-रिंग स्किल्स गुंथर के खिलाफ पूर्ण रूप से कारगर साबित हो सकती हैं। उन्होंने कहा,

"मैं चाहता हूं कि गुंथर एक ऐसे रेसलर के खिलाफ लड़े, जो उनकी तरह ही एक जबरदस्त टेक्निकल रेसलर हो। रैंडी ऑर्टन इसका बढ़िया विकल्प हो सकते हैं। वो सभी तरीकों से लड़ सकते हैं, हाथापाई कर सकते हैं और टेक्निकली भी लड़ सकते है। मुझे लगता है कि वो गुंथर के लिए एक जबरदस्त अपोनेन्ट हो सकते हैं।"