WWE के बड़े चैंपियन और दिग्गज के बीच एक बार फिर होगा चैंपियनशिप मैच, मुकाबले में जोड़ी जाएगी चौंकाने वाली शर्त 

..
दिग्गज स्टार को मिलेगा एक और बड़ा मौका
WWE दिग्गज को चैंपियनशिप के लिए मिलेगा मैच

Gunther: WWE मेन रोस्टर में गुंथर (Gunther) को डेब्यू किए हुए अभी मात्र डेढ़ साल ही हुए हैं लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से साबित कर दिया है कि वो कंपनी के अगले मेगास्टार हैं। गुंथर मौजूदा आईसी चैंपियन हैं। हालिया रॉ (Raw) के एपिसोड में गुंथर ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द मिज़ (The Miz) के आईसी चैंपियनशिप के रीमैच के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। हालांक, उन्होंने एक बड़ी शर्त भी इसके साथ जोड़ी है।

Raw में DIY का मुकाबला इम्पीरियम से होना था। DIY को एक मिस्ट्री पार्टनर जॉइन करने वाले थे, जो और कोई नहीं द मिज़ थे। जबरदस्त मुकाबले में हील टीम को बेबीफेस टीम ने शिकस्त दी थी।

मैच के परिणाम से रिंग जनरल के नाम से मशहूर गुंथर बिल्कुल भी खुश नज़र नही आए। इसकी नाराजगी उन्होंने अपने साथियों पर उतारी थी थोड़ी देर के बाद द मिज़ ने आकर ऑस्ट्रियन स्टार को कंफ्रंट किया और आईसी चैंपियनशिप के लिए एक और मैच की मांग की। गुस्से से भरे गुंथर ने मिज़ की यह मांग मान ली लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त भी सामने रखी।

गुंथर ने कहा कि अगर मिज़ हारेंगे तो जब तक वो (गुंथर) आईसी चैंपियन हैं तब तक उन्हें टाइटल को चैलेंज करने का कोई मौका नहीं मिलेगा। WWE में 20 बार के चैंपियन द मिज़ इस शर्त के लिए राजी हो गए। अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि मिज़ और गुंथर के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच कब देखने को मिलेगा।

WWE Survivor Series 2023 में भी हुआ था The Miz और Gunther के बीच मुकाबला

गुंथर और द मिज़ की दुश्मनी पिछले कुछ महीने से जारी है। दोनों स्टार्स का मुकाबला WWE Survivor Series 2023 में आईसी चैंपियनशिप के लिए हुआ था। हालांकि, मिज़ को मैच में हार का सामना करना पड़ा था। देखना होगा कि क्या इस बार मिज़ आईसी टाइटल अपने नाम कर पाते हैं या नहीं।

WWE में गुंथर जब से आईसी चैंपियन बने हैं, उन्होंने रोस्टर के कई टॉप स्टार्स और पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस को मात देकर हर बार अपनी आईसी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया है। वो कंपनी के इतिहास आज तक के सबसे लंबे समय तक बने रहने वाले आईसी चैंपियन हैं। उन्हें आईसी चैंपियन बने हुए लगभग 550 दिन हो चुके हैं।