Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रिंग के बाहर फैन की गलत हरकत का शिकार हुईं रैसलर को Impact Wrestling ने रिलीज़ किया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Jun 19, 2019
Jun 19, 2019 IST

स्कार्लेट बोर्डो और स्कॉट स्टाइनर
स्कार्लेट बोर्डो और स्कॉट स्टाइनर

प्रोफेशनल रैसलिंग में सुपरस्टार्स का किसी कंपनी में आना-जाना लगा ही रहता है। आजकल रैसलर्स के पास बहुत सारे विकल्प होते हैं, जिसकी वजह से वो एक से दूसरी कंपनी में जाते रहते हैं। लेकिन जब कोई बड़ा और चर्चित चेहरा किसी कंपनी को छोड़कर जाता है, तो उस वजह से रैसलिंग जगत में खूब बातें होने लगती हैं।

इम्पैक्ट रैसलिंग (पहले TNA) ने अपनी फेमस विमेंस सुपरस्टार स्कार्लेट बोर्डो को रिलीज़ कर दिया है। इम्पैक्ट देखने वाले फैंस स्कार्लेट के नाम से परिचित होंगे। शो के दौरान उनका काफी बोल्ड अवतार देखने को मिलता था।

ये भी पढ़ें: भारतीय रैसलर महाबली शेरा की एक बार फिर से होगी रिंग में वापसी

Wrestlinginc की रिपोर्ट के अनुसार, स्कार्लेट बोर्डो ने इम्पैक्ट रैसलिंग के सामने खुद को रिलीज़ किए जाने की मांग की थी, जिसे कंपनी ने स्वीकार कर लिया। इम्पैक्ट रैसलिंग ने ट्विटर पर लिखा, "इम्पैक्ट रैसलिंग ने स्कार्लेट बोर्डो को रिलीज़ कर दिया है। हम उन्हें भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।"

28 साल की चर्चित रैसलर स्कार्लेट बोर्डो ने भी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि वो अब एक फ्री एजेंट बन गई हैं। स्कार्लेट ने फैंस ने पूछा कि वो अब उन्हें कहां देखना चाहते हैं।

WWE में नाया जैक्स के खिलाफ रॉ के दौरान मैच लड़ चुकीं स्कार्लेट बोर्डो हाल ही में खूब चर्चा में रहीं। दरअसल AAA लूचा लिब्रे के एक इवेंट के दौरान फैन ने उन्हें रिंग साइड पर जबरदस्त पकड़ लिया था। फैन द्वारा की गई इस हरकत का वीडियो वायरल हो गया था।

28 साल की स्कार्लेट बोर्डो ने दुनिया भर की कई सारी रैसलिंग कंपनियों में काम किया है। इस साल इम्पैक्ट रैसलिंग के दौरान स्कॉट स्टाइनर के साथ उनका एक सैगमेंट बहुत वायरल हुआ था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...