Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE ने 5 बेस्ट Money in the Bank कैश-इन की लिस्ट जारी की

  • इस साल कौन कैश इन करेगा मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट?
Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:01 IST

Image result for seth rollins wm 31

WWE ने मनी इन द बैंक से पहले टॉप 5 ब्रीफकेस कैश-इन की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में सबसे पहले उन्होंने 2006 के 'न्यू इयर्स रेज़ोल्यूशन' के दौरान ऐज के द्वारा किए गए कैश इन को जगह दी है। 2005 के रैसलमेनिया में ब्रीफकेस जीतने वाले 'रेटेड आर सुपरस्टार' ने अपने अल्टीमेट ओपोर्चुनिस्ट वाले अप्रोच के आधार पर अगले साल जनवरी में जॉन सीना पर कैश इन किया। ये पहला कैश-इन था, और इसकी वजह से कई अन्य मौकों की शुरुआत हुई।

विमेंस रैसलिंग में काफी सुधार देखने को मिला है। जब एलेक्सा ब्लिस जैसी परफॉर्मर इस ब्रीफकेस को जीतीं तो रिकॉर्ड बनना तय था। 2018 में इसे जीतने के बाद 'गॉडेस' ने 90 मिनटों के अंदर ही इसे कैश इन कर लिया। ब्लिस उस समय चैंपियन नाया जैक्स को हराकर रॉ विमेंस चैंपियन बनीं।

2010 में 7 अन्य सुपरस्टार्स को हराने के बाद मिज़ ने ये ब्रीफकेस जीता थी। सब इस बात के कयास लगा रहे थे कि वह आकर जल्द ही अपने मौके को भुना लेंगे। ए-लिस्टर ने उस साल हुई सर्वाइवर सीरीज़ के बाद वाली रॉ में अपने मौके को चुना। जब नेक्सस ने चैंपियन रैंडी ऑर्टन को बुरी तरह से पीट दिया, तो इस सुपरस्टार ने कैश इन कर टाइटल जीत लिया।

डॉल्फ ज़िगलर ने अपना ब्रीफकेस जीतने के बाद नौ महीने का इंतज़ार किया और जैसे ही उन्हें मौका मिला, उन्होंने इसे कैश इन कर लिया। 8 अप्रैल 2013 के दिन रॉ में अल्बर्टो डेल रियो पर काफी वार हुआ और इसी मौके का फायदा उठाकर शो-ऑफ ने टाइटल जीत लिया।

इस लिस्ट के अंत में कंपनी ने रैसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस द्वारा यूनिवर्सल चैंपियनशिप वाले मैच के दौरान किए गए कैश इन को जगह दी है। इस जबरदस्त लिस्ट का इससे अच्छा अंत नहीं हो सकता था, क्योंकि मौजूदा चैंपियन एक बीस्टस्लेयर हैं।

आप ये वीडियो नीचे देख सकते हैं:

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 12 May 2019, 10:42 IST
Advertisement
Fetching more content...