"बचपन याद आ गया"- WWE WrestleMania XL में The Rock के मैच लड़ने के बाद भारतीय क्रिकेटर की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

WWE
WWE दिग्गज The Rock को लेकर भारतीय खिलाड़ी ने क्या कहा?

The Rock: रेसलमेनिया (WWE WrestleMania XL) नाईट 1 काफी ज्यादा यादगार रहा और फैंस को कई जबरदस्त चीज़ें देखने को मिली हैं। इस बीच द रॉक (The Rock) ने भी लंबे समय बाद WWE में कोई मैच लड़ा और वो इस साल मेन इवेंट का हिस्सा बने थे। द रॉक की इन-रिंग वापसी से भारतीय क्रिकेटर मनदीप सिंह (Mandeep Singh) की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

द रॉक ने रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर WrestleMania XL नाईट 1 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना किया। रॉक ने सिर्फ मैच में हिस्सा नहीं लिया, बल्कि अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका भी निभाई। रॉक ने कोडी पर पीपल्स एल्बो हिट करके उन्हें पिन किया था।

मनदीप सिंह ने द रॉक द्वारा लड़ने के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की और पोस्ट करते हुए लिखा,

"द रॉक को WrestleMania में देखकर बचपन याद आ गया।"

आपको बता दें कि द रॉक और रोमन रेंस द्वारा जीत दर्ज करने के बाद अब नाईट 2 में रोमन और कोडी के बीच होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बहुत बड़ी शर्त जुड़ गई है। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्लडलाइन रूल्स मैच होने वाला है। इस मैच में अब ब्लडलाइन कुछ भी कर सकते हैं और कोडी रोड्स की मुश्किलों में काफी ज्यादा इजाफा हो गया है।

WWE WrestleMania XL में सैमी ज़ेन की जीत के बाद मनदीप सिंह ने क्या कहा?

मनदीप सिंह सिर्फ द रॉक की वापसी से खुश नहीं हैं, बल्कि उन्हें सैमी ज़ेन की जीत भी काफी ज्यादा पसंद आई है। सैमी ज़ेन ने गुंथर को हराते हुए ना सिर्फ आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम किया है, बल्कि रिंग जनरल की 666 दिनों की बादशाहत का अंत भी किया। मनदीप सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए सैमी की तारीफ की और कहा,

"सैमी ज़ेन को रिंग में देखकर हमेशा ही मजा आता है।

मनदीप सिंह WWE के बहुत बड़े फैन और सोशल मीडिया के जरिए वो इसको लेकर पोस्ट करते रहते हैं। उन्होंने WrestleMania XL का आनंद भी उठाया। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अनमोलप्रीत सिंह के साथ मजेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें अनमोल ने रोमन रेंस के अंदाज में उन्हें स्पीयर लगाया था।