भारत के दो क्रिकेटर्स ने WWE दिग्गज Roman Reigns और Brock Lesnar बनकर मचाया धमाल, लगाया जबरदस्त स्पीयर (देखें मजेदार वीडियो)

WWE
WWE दिग्गज रोमन रेंस की तरह भारतीय खिलाड़ी ने लगाया स्पीयर

WWE: WWE के फैंस विश्वभर में हैं और भारत में भी इसकी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। यहां तक भारत के लिए कुछ ऐसे क्रिकेटर्स भी हैं, जो रेसलिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस बीच मंदीप सिंह (Mandeep Singh) और अनमोलप्रीत सिंह (Anmolpreet Singh) ने एक शानदार वीडियो पोस्ट किया, जिसमें अनमोल ने मंदीप को रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्टाइल में जबरदस्त स्पीयर लगाया।

मंदीप सिंह WWE के बहुत बड़े फैन हैं और पहले भी कई बार अपने सोशल मीडिया पर रेसलिंग से जुड़ी पोस्ट कर चुके हैं। वो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और ब्रॉक लैसनर के बहुत बड़े फैन हैं और वो मैदान पर भी बीस्ट की तरह सेलिब्रेशन कर चुके हैं। इसके अलावा उन्हें ड्रू मैकइंटायर से भी खास मैसेज मिल चुका है।

हाल ही में मंदीप सिंह ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो ब्रॉक लैसनर बने हैं और अनमोलप्रीत सिंह रोमन रेंस बने हैं। इसमें अनमोल ने मंदीप को ट्राइबल चीफ के अंदाज में जबरदस्त स्पीयर लगाया। उन्होंने इस वीडियो में WWE की कमेंट्री का भी इस्तेमाल किया है।

आप इस मजेदार वीडियो को यहां देख सकते हैं:

WWE WrestleMania XL में फैंस को देखने को मिलेगा जबरदस्त एक्शन

एक हफ्ते बाद साल के सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट WWE WrestleMania XL का आयोजन होने वाला है, जिसमें कई धमाकेदार मैच देखने को मिलने वाले हैं। रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवरर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ नाईट 2 के मेन इवेंट में डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा नाईट 1 के मेन इवेंट में द रॉक और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस मैच होने वाला है।

सैथ रॉलिंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर, रिया रिप्ली विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को बैकी लिंच, इयो स्काई विमेंस चैंपियनशिप को बेली, गुंथर आईसी चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन, लोगन पॉल यूएस चैंपियनशिप को केविन ओवेंस एवं रैंडी ऑर्टन और जजमेंट डे के फिन बैलर-डेमियन प्रीस्ट अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को सिक्स पैक लैडर मैच में डिफेंड करने वाले हैं।

इन चैंपियनशिप मैचों के अलावा एलए नाइट vs एजे स्टाइल्स और जिमी उसो vs जे उसो मैच भी होने वाला है। निश्चित तौर पर फैंस किसी भी हालत में शो ऑफ द शोज़ को मिस नहीं करना चाहेंगे और देखना होगा कि WWE ने सभी के लिए क्या सरप्राइज प्लान किए हैं। इस साल WrestleMania XL 6 और 7 अप्रैल (भारत में 7 और 8 अप्रैल) को लाइव आने वाला है।