WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद भारत के सबसे बड़े MMA सुपरस्टार का बड़ा बयान, कहा- भारत का नाम रोशन करूंगी 

WWE
WWE

हाल ही में भारतीय WWE फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई थी। भारतीय MMA स्टार संजना जॉर्ज(Sanjana George) ने WWE में कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के रीज दासगुप्ता ने सबसे पहले फरवरी में इस बात का खुलासा कर दिया था। WWE ने हाल ही में इस बात को कंफर्म किया कि संजना के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट साइन हो गया है।

यह भी पढ़ें: पॉल हेमन ने WWE SmackDown सुपरस्टार के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान

WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद संजना जॉर्ज का बड़ा बयान

Times of India को संजना जॉर्ज ने हाल ही में अपना इंटरव्यू दिया और यहां WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर कई बातों पर चर्चा की। 26 साल के इस दिग्गज ने अपने स्पोर्ट्स बैकग्राउंड के बारे में बताया और कहा कि वो सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में जाकर कैसे डील करेंगी। संजना ने ये भी कहा कि अभी तक उन्हें प्रोफेशनल रेसलिंग का कोई ज्यादा अनुभव नहीं हैं लेकिन वो जल्द से जल्दी सीखने की कोशिश करेंगी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

प्रोफेशनल रेसलिंग का मुझे अभी तक कोई अनुभव नहीं है और ये लोग मुझे ट्रेनिंग देंगे। ये मेरे लिए काफी मुश्किल पल होगा और चैलेंजिंग भी होगा। मेरे पास इंडस्ट्री का सबसे बेस्ट कोच हैं और मैं हर दिन अपने आप को अच्छा करने की कोशिश करूंगी। जब मुझे सबसे पहले कॉन्ट्रैक्ट साइन की खबर मिली थी तो मैं काफी उत्सुक हो गई थी। मेरे दिमाग में सिर्फ ये ही चीज थी कि अब मैं अपना बेस्ट दूंगी। अगर मैं सलेक्ट नहीं भी होती तो भी ये मेरे लिए अच्छा अनुभव होता। मुंबई में तीन हजार लोग आए थे और तीन से चार दिन का ये ट्राइआउट था।
भारतीय लोगों को बहुत ही कम मौके ऐसे प्लेटफॉर्म के लिए मिलते हैं। मैं अपने भारत का झंडा ऊंचा करना चाहती हूं और गर्व महसूस कराना चाहती हूं। मैं पूरी दुनिया को बताना चाहती हूं कि भारत कितना सुंदर हैं। मुझे खुद से बहुत उम्मीद हैं और मैं अच्छा करूंगी।

संजना जॉर्ज के पास अब काफी अच्छा मौका है और वो इस पल के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बात का ऐलान खुद उन्होंने भी कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं