पॉल हेमन ने WWE SmackDown सुपरस्टार के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान 

पॉल हेमन
पॉल हेमन

WWE SmackDown पोस्ट-शो टॉकिंग स्मैक के नये एपिसोड में अपनी बातचीत के दौरान पॉल हेमन (Paul Heyman) ने सिजेरो (Cesaro) को घमंडी (arrogant) बताया।

पहले इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि, अगले हफ्ते के WWE SmackDown में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सिजेरो का सामना करेंगे। लेकिन अगले हफ्ते के WWE SmackDown में रोमन रेंस सिजेरो की जगह डैनियल ब्रायन का सामना करेंगे।

सिजेरो के बारे में बात करते हुए, हेमैन ने कहा कि वह अभी रोमन रेंस का सामना करने के लिए तैयार नहीं है। हेमन ने कहा,

यह एक समस्या है। रोमन रेंस अभी द ट्राइबल चीफ हैं। आप सीधे रोमन रेंस से बात नहीं कर सकते हैं। ‌आपको उनके राइट हैंड जे उसो से बात करनी होगी। यदि जे उसो आपको अनुमति देते है, तो आप मुझसे बात कर सकते हैं, क्योंकि मैं द ट्राइबल चीफ का प्रमुख आदमी हूं, और अगर मैं मंजूरी देता हूं, तब आप रोमन रेंस से बात कर सकते हैं, क्योंकि रोमन रेंस की राय में, आपके मुंह से निकलने वाले शब्द उसके कानों तक पहुंचने के योग्य नहीं हैं।

उस समय, सिजेरो ने मुस्कुराते हुए अगले 40 सेकंड के लिए एक शब्द कहे बिना पॉल हेमन का हाथ पकड़ लिया, और बाद में वह चले गए।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

सिजेरो के व्यवहार पर पॉल हेमैन की प्रतिक्रिया

पॉल हेमन और सिजेरो
पॉल हेमन और सिजेरो

हाल के महीनों में, पॉल हेमन सिजेरो के रिंग-स्किल्स और भविष्य में उनके विश्व चैंपियन बनने की क्षमता के बारे में प्रशंसा कर रहे हैं। हालाँकि, इस हफ्ते की टॉकिंग स्मैक पर सात बार के WWE टैग टीम चैंपियन के प्रति उनका रुझान काफी बदल गया।

आप जानते हैं कि सिजेरो की समस्या क्या है?" हेमन ने कहा कि वह अभिमानी है। मैं पिछले 34 वर्षों से रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को काफी करीब से देख रहा हूं। मैं हर किसी के व्यवहार को करीब से समझने का प्रयास करता हूं। सिजेरो की समस्यआ यह है कि, वह अभिमानी है।

सिजेरो ने पहले अप्रैल 2014 से जुलाई 2014 तक WWE में पॉल हेमन के ऑन-स्क्रीन क्लाइंट के रूप में काम किया था। सिजेरो के अलावा भी पॉल हेमैन कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके हैं जिनमें ब्रॉक लेसनर भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: WWE में जल्द हो सकती है ब्रॉक लैसनर की वापसी, 124 किलो के दिग्गज से होगा जबरदस्त मैच?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now