Create
Notifications

भारत vs न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच से पहले दो भारतीय रेसलर्स ने टीम को दी शुभकामनाएं 

Enter caption
Ujjaval Palanpure
visit

आज भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल होने वाला है। लोग इस मैच के लिए उत्साहित हैं, इस बीच WWE के डेवलपमेंटल ब्रांड NXT में काम करने वाले भारतीय रेसलर्स रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर ने इंडियन टीम को मैच से पहले शुभकामनाएं दी।

WWE में हम सिर्फ कुछ ही भारतीय रेसलर्स को जानते हैं जिनमें से जिंदर महल और द ग्रेट खली का नाम सबसे ऊपर आता है। दोनों ही सुपरस्टार्स ने WWE के बड़े टाइटल्स पर कब्जा किया है। इनके अलावा भी कुछ और ऐसे भारतीय रेसलर्स से जो WWE के डेवलपमेंटल ब्रांड में काम करते हैं और अभी तक टीवी पर नहीं आये हैं। इनमें से ही 2 सुपरस्टार्स हैं रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक खास फोटो डालकर फैंस को चौंकाया

रिंकू सिंह WWE में आने से पहले अमेरिका में बेसबॉल टीम के खिलाड़ी थे। उन्होंने 2018 में WWE में कदम रखा था। सौरव गुर्जर के बारे में बात की जाए तो वह स्टार प्लस के महाभारत सीरियल में भीम के किरदार में काम कर चुके हैं। सौरव मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर से हैं और वह बचपन से एक रेसलर बनना चाहते थे।

View this post on Instagram

Best wishes to team India 🇮🇳 #iccworldcup2019

A post shared by Rinku Singh Rajput (@rinkusingh_themilliondollararm) on

रिंकू सिंह ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाली, जिसमें उनके साथ सौरव गुर्जर भी मौजूद हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स ने सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड को धराशाई करने की बात कही। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह अमेरिका में रहते हैं लेकिन किसी न किसी तरह से भारत के इस मैच को जरूर देखेंगे।

देखकर अच्छा लगा कि दो भारतीय WWE सुपरस्टार्स ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को बधाई दी। हम उम्मीद करते हैं कि भारत आज के मैच में न्यूज़ीलैंड को आसानी से धराशाई कर दे और फाइनल में अपनी जगह बना लें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now