"CM Punk, Seth Rollins छाए हुए हैं और लोग मुझे भूल गए"- भारतीय Superstar ने WWE द्वारा मौके नहीं मिलने पर जताई निराशा

..
पूर्व WWE चैंपियन हैं जिंदर महल
पूर्व WWE चैंपियन हैं जिंदर महल

Jinder Mahal: WWE और पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में इस समय जिंदर महल (Jinder Mahal) चर्चा का विषय बने हुए हैं। पूर्व WWE चैंपियन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर AEW के मालिक टोनी खान (Tony Khan) को मुंहतोड़ जवाब दिया था। अब जिंदर ने इस घटनाक्रम पर नया कमेंट किया है। उन्होंने WWE द्वारा मौके नहीं मिलने पर निराशा भी जताई।

AEW प्रेसीडेंट ने हाल ही में सोशल मीडिया में पोस्ट करके फैंस के साथ-साथ रेसलिंग वर्ल्ड को तब चौंका दिया था, जब उन्होंने जिंदर महल, WWE, USA नेटवर्क, एरिक बिशफ समेत कई स्टार्स पर निशाना साधा था। कंपनी के टॉप हील स्टार्स में एक जिंदर को साथी स्टार्स सहित फैंस से खासा सपोर्ट मिला था। महल ने भी टोनी को जवाब दिया था लेकिन बाद में उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

मॉर्डन डे महाराजा के नाम से मशहूर जिंदर महल The Bump के हालिया एपिसोड पर नज़र आए थे। उन्होंने कहा कि वो कंपनी के द्वारा नज़रअंदाज किए जाने से बहुत आहत हुए हैं। उन्होंने कहा,

"मैं थोड़ा आहत हूं। मुझे नज़रअंदाज किया गया है। मुझे यह महसूस होता है। सही बताऊं, तो मैं बहुत निराश हूं, मैं इंडस शेर पर ध्यान देकर अगली जनरेशन के लिए अपना काम कर रहा हूं। मैं देखता हूं कि सीएम पंक, सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स Raw में छाए हुए हैं। इससे मुझे लगता है कि लोग मॉर्डन डे महाराजा को भूल गए हैं।"

जिंदर महल ने सोशल मीडिया पर टोनी खान के साथ हुई बहस पर बात करते हुए कहा,

"मैं कल सोशल मीडिया पर पूरा दिन छाया हुआ था। कुछ भी हो लेकिन मॉर्डन डे महाराजा की चर्चा होने लगी है।"
youtube-cover

अगले हफ्ते WWE Raw में Jinder Mahal लड़ेंगे बहुत बड़ा मैच

हालिया Raw में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और जिंदर महल का सैगमेंट देखने को मिला था। सैगमेंट के दौरान दोनों स्टार्स के बीच काफी बहस और तनाव देखने मिला था। WWE ने ऐलान किया कि अगले हफ्ते सैथ अपनी चैंपियनशिप को महल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके पहले हुए Raw के एपिसोड में जिंदर और द रॉक के बीच भी शानदार सैगमेंट देखने मिला था। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या जिंदर दूसरी बार वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीत पाएंगे, या नहीं।