WWE ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, दिग्गज की बादशाहत को भारतीय Superstar करेगा खत्म? 

WWE सुपरस्टार्स जिंदर महल और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स जिंदर महल और सैथ रॉलिंस

WWE: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को टाइटल मैच में हराकर उनके साथ अपनी दुश्मनी का अंत कर दिया था। इसके बाद से ही सैथ के अगले चैलेंजर को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी थीं। इस हफ्ते Raw के एपिसोड में रॉलिंस को अपना अगला प्रतिद्वंदी मिल गया। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि जिंदर महल (Jinder Mahal) हैं।

सैथ रॉलिंस का इस हफ्ते Raw में सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान रॉलिंस ने WrestleMania में अपने बेहतरीन रिकॉर्ड का जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने इस साल WrestleMania में अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन के रूप में उतरने को लेकर बात की। जल्द ही, जिंदर महल का इस सैगमेंट में दखल देखने को मिला और उन्होंने सैथ पर उन्हें मौका नहीं देने का आरोप लगाया।

इसके बाद जिंदर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर जबरदस्त हमला कर दिया था और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल की शुरूआत हो गई। सैथ रॉलिंस ने इस ब्रॉल के अंत में जिंदर महल को स्टॉम्प देना चाहा लेकिन महल सही समय पर रिंग के बाहर चले गए। अब WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच बुक कर दिया गया है।

WWE सुपरस्टार Jinder Mahal अगले हफ्ते Raw में Seth Rollins की बादशाहत का करेंगे अंत?

सैथ रॉलिंस Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीतने के बाद से ही फाइटिंग चैंपियन साबित हुए हैं। सैथ अपने टाइटल रन के दौरान ड्रू मैकइंटायर, शिंस्के नाकामुरा, फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, सैमी ज़ेन, जे उसो जैसे सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। यही कारण है कि संभावना ज्यादा है कि रॉलिंस अगले हफ्ते जिंदर महल को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहेंगे।

अधिकतर फैंस को भी इस मुकाबले में मॉडर्न डे महराजा की जीत की संभावना ना के बराबर लग रही है। हालांकि, अगर जिंदर को अगले हफ्ते Raw में होने जा रहे वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच में वीर महान & सांगा की मदद मिलती है तो उनके मैच जीतने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।