भारतीय WWE Superstar ने वर्ल्ड टाइटल मैच में मिली हार के बाद Triple H से की बड़ी मांग, Royal Rumble को लेकर फैंस से की खास अपील

भारतीय WWE सुपरस्टार जिंदर महल और ट्रिपल एच
भारतीय WWE सुपरस्टार जिंदर महल और ट्रिपल एच

WWE: भारतीय सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) ने Raw Day 1 के जरिए WWE टीवी पर वापसी की थी। देखा जाए तो उनके लिए साल 2024 काफी अच्छा बीता है। उन्हें वापसी के बाद द रॉक (The Rock) के साथ सैगमेंट का हिस्सा बनने का मौका मिला। वहीं, जिंदर को इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिला था। इस मुकाबले में मिली हार के बाद अब महल ने ट्रिपल एच (Triple H) से बड़ी मांग कर दी है।

मॉडर्न डे महाराजा ने हाल ही में WWE India से बातचीत के दौरान उन्हें या इंडस शेर के किसी मेंबर को Royal Rumble मैच में शामिल करने की मांग की है। जिंदर महल ने कहा,

"साल 2024 जिस तरह जा रहा है, मुझे लगता है कि मैं यह (Royal Rumble) जीत सकता हूं, लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं कि इस मुकाबले में जगह बना सकूं। आइए मिलकर मांग करते हैं। WWE यूनिवर्स को ट्वीट करने कहें, ट्रिपल एच और WWE को टैग करें। चाहे मुझे या इंडस शेर के वीर महान या सांगा को Royal Rumble मैच में मौका दें। Royal Rumble में भारत का प्रतिनिधित्व होना जरूरी है। आइए इसे संभव बनाते हैं।"

WWE SmackDown के जनरल मैनेजर Nick Aldis ने Jinder Mahal को लेकर दिया बड़ा बयान

जिंदर महल को अभी तक साल 2024 में काफी अच्छी बुकिंग दी गई है और उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलना इस बात का सबूत है। हालांकि, पिछले साल जिंदर को काफी कम बार WWE टीवी पर आने का मौका मिला था। इस वजह से महल कई बार इस चीज़ को लेकर शिकायत कर चुके हैं कि उन्हें अक्सर ही इग्नोर किया जाता है। SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस भी महल की बातों से सहमत हैं।

यही नहीं, अगर जिंदर महल ब्रांड बदलकर SmackDown में आने को तैयार हो जाते हैं तो एल्डिस उन्हें मौके देने के लिए तैयार हैं। अब यह देखना रोचक होगा कि महल ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर का यह ऑफर स्वीकार करते हैं या नहीं। देखा जाए तो अगर आने वाले समय में मॉडर्न डे महाराजा को Raw में एक बार फिर इग्नोर करना शुरू किया जाता है तो उनके ब्रांड बदलने में कोई बुराई नहीं है।