भारतीय WWE Superstar ने Bray Wyatt के साथ अपनी लगभग 10 साल पुरानी फोटो शेयर करके दिया भावुक संदेश

वायट फैमिली WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक थे
वायट फैमिली WWE के सबसे फेमस फैक्शन्स में से एक था

Jinder Mahal: WWE के फेमस ग्रुप वायट फैमिली (Wyatt Family) के लिए पिछले कुछ साल बेहद बुरे रहे हैं। इस ग्रुप के दो सबसे बड़े स्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) और ल्यूक हार्पर (Luke Harper) की डेथ हो चुकी है। इस खतरनाक ग्रुप ने एक समय अपने क्रिएटिव कैरेक्टर वर्क से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था और WWE में काफी ज्यादा सफलता हासिल की थी। इसी बीच जिंदर महल (Jinder Mahal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो इस वायट फैमिली के ओरिजिनल मेंबर्स के साथ नज़र आ रहे हैं।

हाल ही में WWE स्टार जिंदर महल ने इंस्टाग्राम पर एक 10 साल पुरानी तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वायट फैमिली के ओरिजिनल मेंबर्स दिख रहे हैं। इस फोटो में दिवंगत WWE स्टार ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर हैं। इसके अलावा इसमें एरिक रोवन और मैट कार्डोना उर्फ ज़ैक रायडर भी नज़र आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जिंदर ने भावुक संदेश दिया और लिखा,

"पुराने अच्छे दिन, मुझे नहीं पता है कि ये फोटो कब और कहां पर क्लिक की गई थी लेकिन मुझे लगता है कि इसे 2013 में मेक्सिको में लिया गया था। अगर मैं गलत हूं, तो आप मुझे सही भी कर सकते हैं। हर पल के मजे लीजिए।"

मैनेजर के रूप में नज़र आ रहे हैं WWE स्टार Jinder Mahal

हाल के समय में जिंदर महल ने अपने कैरेक्टर में भी बदलाव किया है। अब वो एक्टिव रेसलर के रूप में नज़र नहीं आ रहे हैं। वो इस समय एक मैनेजर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। कई रेसलिंग दिग्गज भी उनके कैरेक्टर की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, हाल में ही वो एक मैच का भी हिस्सा बने थे।

ये मुकाबला 8 सितंबर को WWE के भारत में हुए Superstar Spectacle में हुआ था। इस मैच में जिंदर महल ने वीर महान और सांगा के साथ टीम बनाई थी, जहां उनका सामना सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर से हुआ था। हालांकि, इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जिंदर महल एक बार फिर से अपने पुराने अवतार में वापस आ सकते हैं।