Create
Notifications

WWE को अचानक मिला नया चैंपियन, 150 किलो के फेमस सुपरस्टार को 'धोखे' से मिली करारी हार

WWE फैंस के लिए बड
WWE फैंस के लिए बड़ी खबर
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। शो के मेन इवेंट में एक बड़ी चैंपियनशिप डिफेंड की गई थी। NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए ब्रोंसन रीड (Bronson Reed) और आईशिया स्कॉट (Isaiah Scott) के बीच जबरदस्त मैच हुआ। आईशिया स्कॉट ने रीड को हराकर ये चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। इस तरह NXT को नया चैंपियन मिल गया।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर पर लगाए गए आरोप, WWE सुपरस्टार जिंदर महल को लगा झटका, रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी का ऐलान?

WWE को मिला नया नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन

दरअसल इस हफ्ते ही स्कॉट ने रीड को चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। इसके बाद रीड ने भी इसे स्वीकार कर लिया लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।WWE के इस शो में ये मैच जबरदस्त रहा। किसी ने भी रीड की हार के बारे में नहीं सोचा था। शुरूआत से ही रीड ने अपना दबदबा स्कॉट के ऊपर बनाया हुआ था। काफी देर बाद स्कॉट ने इस मैच में वापसी की।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

मैच के दौरान हिट रो के मेंबर्स ने रीड को काफी परेशान किया। रीड ने भी उनका जवाब काफी अच्छे से दिया। मैच का अंत काफी चौंकाने वाला रहा। स्कॉट ने रीड को 450 स्पलैश देकर पिन किया और ये चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ऐज की जगह रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए था

स्कॉट ने NXT में अपना पहला टाइटल हासिल किया। साल 2020 में क्रूजरवेट टाइटल पिक्चर में स्कॉट शामिल हुए थे। काफी मेहनत के बाद भी स्कॉट इसे हासिल नहीं कर पाए। स्कॉट को अब रीड दोबारा चुनौती दे सकते हैं। रीड को अगर रीमैच मिलेगा तो एक बार वो अपनी चैंपियनशिप हासिल कर सकते हैं। वैसे अब स्कॉट नए चैंपियन बन गए और वो जल्द इस चैंपियनशिप को नहीं गवाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now