Create

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE अपने काम से फैंस के बीच या तो लोकप्रियता के नए कीर्तिमान बनाता है या वो सबको एक सीख देता है कि आपको क्या नहीं करना चाहिए। इसके साथ साथ उसके काम के कारण हर हफ्ते रेसलिंग जगत में अफवाहों का बाजार गर्म रहता है जो फैंस को उत्साहित और हतोत्साहित करने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे WWE Raw में एजे स्टाइल्स vs ड्रू मैकइंटायर vs रैंडी ऑर्टन का अंत हो सकता है

चूँकि कंपनी के दो बड़े शो अगले दो महीनों में हैं, और कंपनी उन्हें यादगार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है तो ऐसे में उन प्लान्स से जुड़ी जानकारी का बाहर आना लाजमी है। आइए आपको बताते हैं उन खबरों के बारे में जो सच होनी चाहिए और जिन्हें किसी भी प्रकार से सच नहीं होना चाहिए।

#5 सच होनी चाहिए: WWE SummerSlam में ऐज से जुड़े प्लान

ऐज ने WrestleMania 37 के बाद इस हफ्ते SmackDown में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर सबको हैरान कर दिया था। यूनिवर्सल चैंपियन पर इनके अटैक ने रोमन रेंस और इनके बीच Money In The Bank में एक यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को आधिकारिक बना दिया है और उससे ठीक एक महीने बाद SummerSlam होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

सैथ रॉलिंस ने हाल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ने की इच्छा जताई थी। ऐसे में वो ऐज को Money In The Bank में जीतने नहीं देंगे और उनके दखल से इंकार नहीं किया जा सकता है। चूँकि कंपनी जॉन सीना बनाम रोमन रेंस का विचार बना रही है तो ऐसे में ऐज बनाम सैथ रॉलिंस SummerSlam में सबको मनोरंजन प्रदान करेगा।

ये भी पढ़ें: फेमस WWE सुपरस्टार ने फैंस को दिया बड़ा झटका, रिंग में नहीं होगी जल्द वापसी?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 सच नहीं होनी चाहिए: ड्राफ्ट में बिग ई के लिए प्लान

ऐसी खबरें आ रही हैं कि ड्राफ्ट के दौरान बिग ई को Raw का हिस्सा बना दिया जाएगा। ये बेहद हैरान करने वाला पल होगा क्योंकि अभी कुछ वक्त पहले ही इन्हें इनकी टीम न्यू डे से दूर किया गया था ताकि ये एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर आगे बढ़ सकें। इस बात के भी कयास हैं कि बिग ई Raw में एक सिंगल्स सुपरस्टार ही रहेंगे।

ऐसा नहीं होना चाहिए क्योंकि SmackDown में वो अच्छा कर रहे हैं जबकि उनकी पूर्व टीम के बाकी साथी भी दूसरे शो में काफी अच्छा कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें ब्रैंड बदलने का मौका देना उनके काम को अच्छी स्थिति में नहीं पहुंचाएगा। बिग ई में चैंपियन वाले सभी गुण हैं और कंपनी को उन्हें अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए पुश करना चाहिए लेकिन ब्रैंड में बदलाव नहीं होना चाहिए।

#3 सच होनी चाहिए: बॉबी लैश्ले के लिए एक हैरान करने वाला सुपरस्टार वापस आ सकता है

Hell In A Cell में ड्रू मैकइंटायर को हराने के बाद फैंस इस बात को जानना चाहते थे कि अब बॉबी लैश्ले को कौन सा रेसलर चैलेंज करेगा। ऐसे में कई नाम सामने आ रहे हैं जिनमें द फीन्ड, बिल गोल्डबर्ग शामिल हैं लेकिन जो नाम सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था वो नाम था डेनियल ब्रायन।

डेनियल ब्रायन का नाम उनके कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने के बाद पहली बार किसी बड़े मैच के लिए लिया जा रहा है। ऐसे में अगर ब्रॉक लैसनर के साथ SummerSlam मैच एक हकीकत नहीं बनता है तो डेनियल ब्रायन एक अच्छा बदलाव और बेहतर विकल्प होंगे। फैंस उन्हें वापस देखने को बेताब हैं।

#2 सच नहीं होनी चाहिए: कंपनी फिर से बड़े कद के रेसलर्स को ही अपने साथ जोड़ना चाहती है

बड़े कद के रेसलर्स को ही अपने साथ जोड़ना चाहती है
बड़े कद के रेसलर्स को ही अपने साथ जोड़ना चाहती है

विंस मैकमैहन को हमेशा ही बड़े कद काठी वाले रेसलर्स एक अच्छा विकल्प लगते हैं और कंपनी के दोनों ब्रैंड्स में इस समय के चैंपियंस इस बात को सच साबित करते हैं। विंस मैकमैहन ने इस सोच में पिछले कुछ वक्त में बदलाव किया था पर शायद वो बदलाव अब खत्म होने की कगार पर है।

इस समय कंपनी का बिजनस कुछ खास अच्छा नहीं चल रहा है और इसलिए विंस अपने पुराने तरीके का इस्तेमाल करके कंपनी को कुछ बेहतर स्थिति में पहुँचाना चाहते हैं। ये रणनीति पहले भी कुछ खास कारगर नहीं रही थी और ऐसी उम्मीद है कि इस बार भी इसका अंजाम वैसा ही होगा।

#1 सच होनी चाहिए: डेमियन प्रीस्ट की वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई

डेमियन प्रीस्ट के बारे में भ्रामक खबरें आ रही थीं जिनमें से एक का कहना था कि प्रीस्ट चोटिल हैं और इसलिए रिंग से दूर हैं जबकि दूसरे का कहना था कि ऐसा नहीं है और वो सिर्फ किसी क्रिएटिव डायरेक्शन के ना होने के कारण रिंग से दूर हैं। क्रिएटिव के कारण कुछ दिनों का बाहर होना, चोट के कारण बाहर होने से बेहतर है।

डेमियन प्रीस्ट रेसलिंग में और खासकर Raw में काफी अच्छा काम कर रहे थे और इस समय उन्हें पुश की जरूरत है। इस समय ऐसी खबरें हैं कि वो जल्द ही वापस आ सकते हैं और ये एक अच्छा कदम होगा। विंस मैकमैहन अपने एक अच्छे स्टार को क्रिएटिव के कारण खराब नहीं होने देना चाहेंगे।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...