Create

फेमस WWE सुपरस्टार ने फैंस को दिया बड़ा झटका, रिंग में नहीं होगी जल्द वापसी?

WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल की इन रिंग वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल की इन रिंग वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने हाल में कंपनी के शो द बंप (The Bump) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और ये घोषणा भी कर दी कि वो रिंग में जल्द नजर नहीं आने वाली हैं। ये बात उन सभी अफवाहों पर एक विराम लगाने के लिए काफी है जो इस बात की तरफ इशारा कर रही थी कि ये रिंग में वापसी करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

सोन्या डेविल इस समय एक बैकस्टेज अधिकारी के तौर पर काम करती हैं और इस काम को वो बखूबी निभा रही हैं। इसमें उनके साथ एडम पीयर्स हैं जो एक पूर्व WWE रेसलर हैं और अब रिंग में नहीं नजर आते हैं। इन्हें आपने इस साल उस समय रिंग में देखा था जब रोमन रेंस इनसे लड़ना चाहते थे लेकिन इन्होंने चोटिल होने की बात कहकर केविन ओवेंस को ये मौका दे दिया था।

WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल ने अपनी वापसी की अकटलों पर दिया ये जवाब

सोन्या ने ये जरूर कहा कि आप एक वापसी से इंकार नहीं कर सकते हैं लेकिन वो वापसी कब होगी इसके बारे में अभी कुछ भी कहना सही नहीं है। ऐसा नहीं था कि वो किसी बात को छुपाने का प्रयास कर रही थीं क्योंकि उन्होंने बड़े स्पष्ट रूप से कहा कि उन्हें अपना मौजूदा काम काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया

आपको याद होगा कि इनका आखिरी मैच 23 अगस्त 2020 को हुए SummerSlam में था जहाँ ये अपनी टैग टीम पार्टनर से लड़ रही थीं। मैंडी रोज और इनके बीच हो रहे मैच की शर्त ये थी कि इसको हारने वाला WWE से दूर हो जाएगा। चूँकि ये मैच एक नो डिसक्वालिफिकेशन मैच था तो आप किसी भी प्रकार से जीत दर्ज कर सकते थे।

मैंडी ने जीत दर्ज की और उसके साथ ही सोन्या का रिंग करियर उस समय खत्म हो गया था। ये कुछ वक्त के लिए रिंग और टीवी से दूर रहीं और फिर इन्होंने एक बैकस्टेज अधिकारी के तौर पर वापसी की जिसको ये बेहद अच्छे तरीके से कर रही हैं और फैंस भी उसे पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में होनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...