Create

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया

पूर्व WWE सुपरस्टार CM Punk ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया
पूर्व WWE सुपरस्टार CM Punk ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने हाल में ट्विटर पर एक सवाल जवाब सेशन किया जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब में पंक ने कहा कि बिग शो (Big Show) के साथ उनका एक मैच दूसरे देश के टूर के दौरान हुआ था और वो काफी अलग था।

ये भी पढ़ें: WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने बताया वो कौन से दो ड्रीम मैच लड़ना चाहते थे

दरअसल पंक एक ऐसे रेसलर हैं जिन्हें अपनी स्पष्ट बातचीत और अपने बेहतरीन एक्शन के लिए जाना जाता है। इनका प्रोफेशनेलिज़्म काफी अच्छा था और ये इसके लिए जाने जाते थे। ये अलग बात है कि इन्होंने कंपनी को वैचारिक मतभेदों के कारण छोड़ दिया था और कंपनी ने इनकी शादी के दिन ही इन्हें रिलीज कर दिया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने अपने फैंस से की काफी खास बातचीत

सीएम पंक ने इस सवाल के जवाब में बताया कि वो रिंग में आने वाले थे कि तभी उन्हें ये जानकारी मिली कि विकी गुरेरो उनसे बात करना चाहती हैं। उन्होंने फोन पर होने का दिखावा किया और उनकी ये बातचीत दस मिनट तक चली जिसके बाद वो रिंग में आए और उनका बिग शो के साथ एक मैच हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

इस मैच को याद करते हुए पंक ने बताया कि ये मैच निर्धारित नहीं था लेकिन काम के दौरान आपको हर फैसले को मानना पड़ता है और उस आधार पर ही काम करना होता है। ये पंक का पसंदीदा मैच है और पंक ने जहाँ 2014 में WWE से दूरी बना ली थी तो वहीं शो ने इस साल कंपनी से दूरी बना ली। सीएम पंक इसके बाद भी काम करते रहे लेकिन वो रेसलिंग जगत में नहीं नजर आए हैं।

पंक ने इसके बाद UFC में भी अपने हाथ आजमाए लेकिन वो इसमें मिले दो मौकों के दौरान हार गए। वो इस समय CFFC के लिए कमेंट्री करते हैं और वो इस काम में धमाल कर रहे हैं। ये देखना होगा कि क्या ये कभी रिंग में नजर आएँगे क्योंकि इन्होंने रिंग में आने से मना किया है लेकिन रेसलिंग में कभी भी बदलाव हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

इसका एक सबसे बड़ा उदहारण है इनका WWE Backstage शो में नजर आना जो कि भले ही फॉक्स पर आता था और ये फॉक्स के साथ काम कर रहे थे लेकिन तब भी ये WWE के ही काम और उससे जुड़ी कहानियों के बारे में बात कर रहे थे। इनका वापस आना रेसलिंग जगत में धमाल मचा देगा।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने बताया किन रेसलर्स को कर रहे हैं सबसे ज्यादा मिस

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment