Create
Notifications

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने बताया वो कौन से दो ड्रीम मैच लड़ना चाहते थे 

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
Amit Shukla
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने कहा कि वो रिक फ्लेयर (Ric Flair) और हल्क होगन (Hulk Hogan) के साथ एक मैच लड़ना चाहते थे लेकिन उन्हें इन दोनों से इनकी जवानी के दिनों में एक मैच लड़ने का मौका नहीं मिला। ऑस्टिन ये विचार एक पॉडकास्ट में दे रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

ऑस्टिन उन रेसलर्स में से हैं जिन्होंने रिक फ्लेयर के साथ एक हैंडीकैप मैच लड़ा है जिसमें इनके साथ बिग शो थे। इसके अलावा ऑस्टिन ने हल्क होगन के साथ कोई भी मैच ना लड़ने पर काफी मलाल महसूस किया। हल्क होगन के अलावा इन्होंने रिक फ्लेयर के साथ एक केज मैच भी लड़ा है।

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने दो ड्रीम मैचों के बारे में जानकारी दी

बस्टेड ओपन रेडियो में जब टॉमी ड्रीमर ने ऑस्टिन से पूछा कि वो किन रेसलर्स के साथ लड़ना चाहते थे लेकिन नहीं लड़ सके तो ऑस्टिन ने कहा कि वो हल्क होगन और रिक फ्लेयर के साथ उनके जवानी के दिनों में लड़ना चाहते थे। ऑस्टिन ने बताया कि जिस समय उन्हें ब्रॉक लैसनर को पुश देने के लिए कहा गया था उससे पहले रिक और उनके बीच में एक मैच हुआ था।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ WWE Summerslam में जॉन सीना का मैच हो सकता है

ये लड़ाई एक स्टील केज में थी और रिक फ्लेयर के साथ लड़ने के उस पल को ऑस्टिन एक ऐसी खुशी के रूप में बताते हैं जो बच्चे को टॉफी के स्टोर में जाने पर होती है। ये मैच 2002 के Raw में हुआ था। ऑस्टिन ने बताया कि रिक फ्लेयर की सभी ऊंगलियों पर ब्लेड लगी हुई थी।

ये ऑस्टिन के करियर के आखिरी के कुछ मैचों का हिस्सा था लेकिन रिक फ्लेयर से लड़ने के अनुभव को वो काफी याद करते हैं। ये और बात है कि होगन से लड़ने की उनकी इच्छा सच नहीं हो पाई लेकिन ऑस्टिन का करियर अपने आप में काफी बड़ा है जो उन्होंने रेसलिंग जगत में एक अच्छी स्थिति में पहुँचा देता है।

ये भी पढ़ें: 3 कारणों से WWE में द न्यू डे को हर्ट बिजनेस ग्रुप को जॉइन कर लेना चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now