Create

WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने बताया किन रेसलर्स को कर रहे हैं सबसे ज्यादा मिस 

पूर्व WWE सुपरस्टार लाना ने अपने साथी Raw सुपरस्टार के पोस्ट पर दिया भावुक जवाब
पूर्व WWE सुपरस्टार लाना ने अपने साथी Raw सुपरस्टार के पोस्ट पर दिया भावुक जवाब
reaction-emoji
Amit Shukla

पूर्व WWE सुपरस्टार लाना (Lana) ने हाल में अपनी साथी महिला रेसलर असुका (Asuka) के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक भावुक मैसेज लिखा जिसमें उन्होंने उन्हें मिस करने की बात कही। एक तरह से देखा जाए तो ये मैसेज उन दोनों महिला रेसलर्स के लिए था जो उस पोस्ट में थीं जिसमें नेओमी (Naomi) शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

लाना ने अपनी मेहनत से खुद को बेहतर बनाया और वो एक समय पर असुका के साथ काम किया करती थीं। TLC 2020 में दोनों विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए लड़ने वाली थीं कि उससे पहले ही उन्हें मैच से अलग कर दिया गया। इसकी वजह एक चोट थी और अब जब वो WWE से रिलीज कर दी गई हैं तो उन्होंने एक नयी टैग टीम को मिस करने की बात साझा की है।

पूर्व WWE सुपरस्टार लाना ने हाल में दिया एक बड़ा बयान

लाना ने अपने साथी Raw सुपरस्टार के पोस्ट पर दिया भावुक जवाब
लाना ने अपने साथी Raw सुपरस्टार के पोस्ट पर दिया भावुक जवाब

WWE से रिलीज किए जाने के बाद लाना ने इस बात का दावा किया था कि वो जल्द ही बहुत सारी चीजों से पर्दा उठाएंगी। लोग इस बात को लेकर हैरान थे कि आखिर ऐसी कौन सी बात है जिसको लाना अब साझा करना चाह रही हैं। हम सब इस बात को जानते हैं कि WWE से जाने के बाद कई रेसलर्स ने अपने करियर और WWE में अपने अनुभव के बारे में बातें साझा की हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ WWE Summerslam में जॉन सीना का मैच हो सकता है

इससे काफी कयास लगाए जा रहे थे कि वो कोई बड़ा खुलासा करेंगी लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है। लाना को शुरुआत में असुका के साथ एक टैग टीम के तौर पर तब विमेंस टैग टीम चैंपियंस रहीं नाया जैक्स और शायना बैजलर से लड़ने का मौका मिलने वाला था लेकिन उससे पहले लाना को कई बार टेबल्स से होकर गुजरना पड़ा और ऐसे ही एक अटैक में वो चोटिल हो गईं।

इसके बाद इनकी जगह शार्लेट ने ले ली थी। लाना अब भी 90 दिनों तक नो कम्पीट क्लॉज के तहत काम नहीं कर सकती हैं लेकिन जैसे ही ये क्लॉज खत्म होगा तो ऐसे कयास हैं कि वो अपने पति के साथ AEW का हिस्सा बन सकती हैं। अब ऐसा होगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें: 3 कारणों से WWE में द न्यू डे को हर्ट बिजनेस ग्रुप को जॉइन कर लेना चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...