Create

Elimination Chamber 2022 में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का नतीजा दिग्गज ने किया लीक, Brock Lesnar को लगा झटका?

WWE Elimination Chamber में होगा तगड़ा मुकाबला
WWE Elimination Chamber में होगा तगड़ा मुकाबला

WWE Elimination Chamber का आयोजन 19 फरवरी को सऊदी अरब में होगा। WWE चैंपियनशिप के लिए यहां तगड़ा मैच देखने को मिलेगा। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपनी WWE चैंपियनशिप को पांच अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ चैंबर मैच में डिफेंड करेंगे। WWE दिग्गज JBL ने इस मैच के विजेता को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। JBL ने कहा कि इस मैच में उनके फेवरेट बॉबी लैश्ले रहेंगे। यानी की बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड कर लेंगे।

WWE दिग्गज JBL ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE चैंपियनशिप के लिए इस इवेंट में बॉबी लैश्ले का सामना ऑस्टिन थ्योरी, रिडल, एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। कुछ दिन पहले Royal Rumble इवेंट में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने आकर लैसनर के ऊपर अटैक कर दिया था। पॉल हेमन ने भी लैसनर को धोखा दे दिया था। इसका फायदा लैश्ले को मिला और उन्होंने WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

RAW Talk के हालिया एपिसोड में JBL से इस Elimination Chamber मैच को लेकर सवाल पूछा गया था। JBL ने कहा,

मेरे हिसाब से बॉबी लैश्ले की इस मैच में जीत होगी। मेरे फेवरेट वो इस मैच में रहेंगे। अपना तगड़ा रोल बॉबी लैश्ले इस मैच में दिखाएंगे। वैसे इन मैचों में हमेशा ब्रॉक लैसनर सभी के फेवरेट रहते हैं लेकिन हमेशा एक ही चीज़ नहीं होती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि पहले क्या हुआ है। हमेशा ये देखा जाता है कि अंत में रिंग में कौन खड़ा होता है। मेरे हिसाब से बॉबी लैश्ले ये काम करेंगे और वो मेरे फेवरेट इस मैच में रहेंगे।

वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर फिर से WWE चैंपियन बन जाएंगे। इसका कारण भी सामने आ गया है। डेव मैल्टजर ने कहा था कि मेनिया में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच विंस मैकमैहन टाइटल vs टाइटल मैच चाहते हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो फिर लैसनर WWE चैंपियन बन सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर कहानी में नया ट्विस्ट आ आएगा।

This Elimination Chamber match look fire and its really unpredictable 🔥🔥#EliminationChamber https://t.co/amRTeiJNM7

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment