Create

42 साल के दिग्गज ने अचानक WWE की बड़ी चैंपियनशिप जीतकर रचा इतिहास, फैंस बोले बधाई हो

इस हफ्ते स्मैकडाउन में WWE Thunderdome का डेब्यू हुआ और ये काफी यादगार हो गया। WWE समरस्लैम से पहले नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन फैंस को देखने को मिला। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में जैफ हार्डी ने चौंकाने वाली जीत हासिल कर ली। किसी ने ये नहीं सोचा था कि एजे स्टाइल्स हार जाएंगे।

WWE में जैफ हार्डी का सफर

करीब एक साल बाद इस साल की शुरूआत में जैफ हार्डी ने WWE स्मैकडाउन में वापसी की थी। पहली फ्यूड किंग कॉर्बिन के साथ उनकी हुई। इसके बाद वो आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए टूर्नामेंट का हिस्सा भी बने। इलायस के साथ भी वो स्टोरीलाइन में रहे। फिर शेमस के साथ स्टोरीलाइन में आए। शेमस के साथ लंबी फ्यूड जैफ हार्डी की चली। इसके बाद पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जैफ हार्डी ने एजे स्टाइल्स को टाइटल के लिए चैलेंज किया।

यह भी पढ़ें: SummerSlam से पहले अचानक WWE को नया चैंपियन मिलने से ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई

इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत में जब रेट्रीब्यूशन से ब्रॉन स्ट्रोमैन को बचाने के लिए पूरा रोस्टर बाहर आया था, तो एजे स्टाइल्स ने हार्डी के पैर पर हमला कर दिया था और वो चोटिल होने के बावजूद इस मैच में लड़ रहे थे। एजे स्टाइल्स ने मैच की शुरूआत में इसका फायदा भी काफी उठाया। शुरूआत में एजे स्टाइल्स काफी भारी जैफ हार्डी के ऊपर पड़े लेकिन अंत में जैफ हार्डी ने बाजी मार ली। दोनों के बीच ये मैच काफी शानदार रहा। दोनों ने एक दूसरे को काफी हाई फ्लाईंग मूव्स दिए।

जैफ हार्डी काफी पुराने रेेसलर WWE के रहे हैं। पिछले कुछ सालों से वो इंजरी से काफी परेशान रहे हैं। लेकिन इस बार उन्हें सफलता मिली है। मैट हार्डी और जैफ हार्डी का हमेशा से WWE में जलवा रहा है। मैट हार्डी अब AEW में चले गए है। और जैफ हार्डी के चैंपियन बनने के बाद उन्होंने बधाई भी दी है। जैफ हार्डी साल 2007 के बाद से पहली बाद इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने हैं। ये अपने आप में जैफ हार्डी के करियर के लिए बहुत बड़ी बात है। ट्विटर पर भी फैंस ने जैफ हार्डी को टाइटल जीतने पर बधाई दी।

23 अगस्त को WWE समरस्लैम का आयोजन होगा। अब सिर्फ एक ही दिन इसके लिए बचा है। ऐसे में शायद WWE इन दोनों के बीच रीमैच का ऐलान समरस्लैम के लिए कर सकता है। अगर ऐसा होता है तो फिर समरस्लैम में एक बार फिर एजे स्टाइल्स के पास टाइटल वापस लाने का मौका होगा।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 21 अगस्त, 2020

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment