Create

दिग्गज सुपरस्टार ने WWE और AEW की तुलना करते हुए दिया चौंकाने वाला बयान

AEW और WWE
AEW और WWE
Neeraj

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने हाल ही में WWE और AEW की तुलना की और कहा कि AEW के शो को देखने में काफी मजा आता है। हार्डी खुद एक बड़े टैग टीम और सिंगल्स सुपरस्टार रह चुके हैं। अपने पूरे करियर में उन्होंने WWE और TNA में काफी प्रभाव डाला है। जैफ फिलहाल WWE Raw में हैं और उनके भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) AEW में रेसलिंग कर रहे हैं। हार्डी का कहना है कि टोनी खान (Tony Khan) का प्रमोशन WWE से अधिक खुले विचारों का है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

"यह काफी शानदार है। मैट AEW में हैं और महामारी आने से पहले तक उनका क्राउड काफी शानदार था। उन्हें देखना काफी अच्छा लगता है क्योंकि वे WWE से अलग हैं। मुझे नहीं पता कि मैं कैसे समझाऊं, लेकिन वे अधिक खुले विचारों के हैं।"

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

"यह एकदम से अलग है। भगवान का शुक्रिया है कि अब हम एक दूसरे को सिर में कुर्सी से नहीं मारते हैं। मुझे इस बात की चिंता होती है। अब यह काफी सुरक्षित हो गया है, लेकिन अब भी आप किसी भी मौके पर चोटिल हो सकते हैं।"

WWE के दो दिग्गजों ने हाल ही में जॉइन किया AEW

WWE में बिग शो (Big Show) के नाम से फेमस रहे पॉल वाइट (Paul Wight) ने AEW Revolution से ठीक पहले प्रमोशन जॉइन किया था। AEW में अपनी पहली उपस्थिति में ही उन्होंने एक हॉल ऑफ फेमर के कंपनी जॉइन करने की बात कही थी। बाद में वह हॉल ऑफ फेमर क्रिश्चियन (Christian) निकले थे। AEW Dynamite में क्रिश्चियन ने केनी ओमेगा (Kenny Omega) के खिलाफ मैच के संकेत दिए थे।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

जॉन मोक्सली (Jon Moxley), क्रिस जैरिको (Chris Jericho), शॉन स्पियर्स (Shawn Spears), मिरो (Miro), डैक्स हार्वुड (Dax Harwood) और कैश व्हीलर (Cash Wheeler) वे अन्य सुपरस्टार्स हैं जो पहले WWE में काम करते थे, लेकिन अब AEW की शोभा बढ़ा रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...